Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Christmas Day पार्टी के लिए कुछ तरह खुद को संवारे, महफिल में दिखेंगी सबसे अलग

Christmas Day 2022: पूरी दुनिया में 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। क्रिसमस पार्टी की तैयारी में लोग महीनों पहले से जुट जाते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ड्रेस और मेकअप टिप्स देने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप क्रिसमस पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: December 22, 2022 14:27 IST
Christmas Day 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Christmas Day 2022

Christmas Day 2022: क्रिसमस आने में अब बस चंद दिन ही बाकी हैं लेकिन बाजार से लेकर घरों तक में इस पर्व की रौनक दिखने लगी है। बाजारों में जहां क्रिसमस ट्री, सेंटा कैप से लेकर तरह-तरह के सजावट की सामाग्री बिकनी शुरू हो गई है। वहीं घरों में भी क्रिसमस की शाम यादगार बनाने के लिए स्पेशल व्यंजनों की लिस्ट तैयार होने लगी है। ऐसे में अगर आपने अबतक क्रिसमस पार्टी के लिए ड्रेस, ज्वैलरी, जूते और मेकअप का चुनाव नहीं किया है तो आज हम आपकी इसमें मदद करेंगे। आज हम आपको बताएंगे कि क्रिसमस पार्टी में आप क्या पहनकर 25 दिसंबर की शाम की रौनक बन सकती हैं या बन सकते हैं। 

मेकअप

अगर आपके पास ज्यादा टाइम नहीं है तो आप केवल आई मेकअप कर के क्रिसमस पार्टी में जा सकती हैं। इसके अलावा हाइलाइटर को अपने फाउंडेशन के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाएं। इससे चेहरा ग्लो करेगा। आप चाहे तो इसके साथ आईलाइनर, मसकरा और काजल भी लगा सकती हैं। वहीं डार्क लिपस्टिक के साथ भी आप अपने लुक को पूरा कर सकती हैं।

ड्रेस

क्रिसमस पार्टी के लिए आप अच्छी सी कोई मैक्सी या शॉर्ट ड्रेस भी सेलेक्ट कर सकती हैं। अगर आप अपने लुक में थोड़ा चमक-धमक लाना चाहते हैं तो इम्बेलिश्ड ड्रेस इसके लिए बेस्ट है। वहीं आजकल बाजार में कई तरह के जैकेट उपलब्ध है तो इसे भी कैरी किया जा सकता है। . डेनिम या सॉलिड टेलर्ड जैकेट या ओपेन फ्रंट श्रग का उपयोग एक स्मार्ट लुक के लिए किया जा सकता है या आप चाहें तो बॉम्बर, पेपलम, ट्रेंच या केप स्टटाइल के कोट भी पहन सकते हैं। स्टिलेटोज, ब्लॉक हील्स, फ्लैट शूज, वेजेस या प्लेटफॉर्म हील्स कई सारे विकल्प है, जिसे आप अपने ड्रेस के हिसाब से पहन सकती हैं।

ज्वेलरी

ड्रेस या गाउन के साथ लेयर्ड चेन को गले में पहना जा सकता है। इसके साथ सिल्वर या गोल्ड प्लेटेड ब्रेसलेट को हाथ में पहन सकती हैं। ऑक्सिडाइज्ड या सिल्वर प्लेटेड झूमका, हूप या ड्रॉप ईयररिंग्स या गोल्ड प्लेटेड चांदबाली को भी ऑप्शन में रखा जा सकता है। ड्रेस के हिसाब से ज्वेलरी का चुनाव करें।

ये भी पढ़ें-

Christmas 2022: ऐसे करें बजट फ्रेंडली क्रिसमस ट्री डेकोरेट, क्रिएटिविटी देख लोग हो जाएंगे आपके कायल

Year Ender 2022: अबतक बाबा वेंगा की ये बातें हुई सच, जानिए साल 2022 के लिए क्या थी उनकी भविष्यवाणियां

सर्दियों में न खाएं अंकुरित मेथी और मूंग, बढ़ सकती हैं शरीर में ये 3 समस्याएं

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement