Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Cannes 2019: प्रियंका चोपडा को कांस में रेड कलर की ड्रेस में देखकर निक खुद को नहीं कर पाए कंट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Cannes 2019: प्रियंका के रेड कलर की हॉट ड्रेस की काफी चर्चा हो रही है। इस ड्रेस में भी प्रियंका, निक के साथ इंटीमेट पोज देती दिखाई दे रही है। दोनों की बेहद सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 20, 2019 18:58 IST
Priyanka chopra, nick jonas, cannes 2019- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra and nick jonas

Cannes 2019: इन दिनों कान्स में बॉलीवुड हस्तियां छाई हुई है। ऐसे में अगर प्रियंका चोपड़ा का नाम न आएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। प्रियंका चोपड़ा ने इस बार कान्स में डेब्यू किया है। वह अपने हॉट लुक से फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जहां कान्स के पहले दिन प्रियंका अकेली नजर आईं, उसके बाद पति निक जोनस हर एक वक्त उनके साथ नजर आए। इसी बीच प्रियंका के रेड कलर की हॉट ड्रेस की काफी चर्चा हो रही है। इस ड्रेस में भी प्रियंका, निक के साथ इंटीमेट पोज देती दिखाई दे रही है। दोनों की बेहद सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें Tommy Hilfiger ब्रांड की रेड शिमरी गाउन पहना हुआ था। इस गाउन में काफी डीप बैकलेस है। जिसके कारण यह हर किसी को आकर्षित कर रहा है।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: हुमा कुरैशी ने पहना गौरव गुप्ता का 'ग्रे रफल गाउन', छाया रेड कारपेट पर जादू

इस लुक के काथ प्रियंका लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ पौनी हेयरस्टाइल और गोल्डन हुक पहने हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं।

प्रियंका ने इस लुक के साथ पति निक जोनस के साथ कई हॉट तस्वीरें क्लिक कराई। ऐसी ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें निक पीछे साइड में हाथ का अंगूठे गाउन में डाले हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन मैचिंग आउटफिट में आईं नज़र, ऐसा था लुक

parinneti comment

parinneti comment

इस तस्वीर को देखकर प्रियंका की बहर परिणीति भी खुद को कमेंट करने के लिए रोक नहीं पाई। उन्होंने कमेंट किया, 'ओह माई गॉड...ये लड़का कौन है। मेरी बहन को लेकर इसका इरादा क्या है। आप दोनों इन तस्वीरों में कमाल के लग रहे हो।'

इस तस्वीर को देखते ही प्रियंका की इस पोस्ट में कमेंट्स का ताता लग गया। कोई इसे खूबसूरत तस्वीर पता रहे है। तो वहीं कई लोग इस तस्वीर को ट्रोल कर रहे है।

एक यूजर ने विखा, ओहो..निक भाई का मूड खराब हो गया है,,उनका अंगूठा कहां पर है..लगे रहो दोनों..कांस का समय रोमांस का समय है। वहीं दूसरे ने कमेंट किया..कि य़हीं पर चालू न हो जाना।

वहीं कई यूजर्स ने कहा कि यह कपल आग लगा रहा है। वहीं एक ने कमेंट किया किय ह सबसे अच्छा और क्यूट कपल है।

पूरे कांस फेस्टिवल के दौरान निक अपनी पत्नी प्रियंका को स्टाइल में टक्कर देते नजर आए। देखा जाए तो इन दोनों पर कैमरों की खास नजर रही। प्रियंका हॉट और एलिगेंट लगीं को निक भी कम स्टाइलिश नहीं लगे।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement