Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kiss Day 2019: किस डे पर पार्टनर को sms, facebook, instagram, whatsapp status, image, quotes के जरिए करें विश

Rose Day(रोज डे), Propose Day(प्रपोज डे), Chocolate Day(चॉकलेट डे), Teddy Day(टेडी डे), Promise Day(प्रॉमिस डे) के बाद आज है kiss day(किस डे)। प्यार, मोहब्बत, गिफ्ट, चॉकलेट, मस्ती, इजहार का महीना फरवरी कई मायनों में हर किसी के लिए खास होता है। प्यार करने वालों के लिए फरवरी बहुत ही खास होता है। सिर्फ इतना ही नहीं प्यार करने वालों के लिए सबसे बड़ा दिन वैलेंटाइन डे इसी महीने के 14 तारीख को पूरी दुनिया में हर साल मनाया जाता है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 12, 2019 17:05 IST
Kiss Day 2019- India TV Hindi
Kiss Day 2019

नई दिल्ली: Rose Day(रोज डे), Propose Day(प्रपोज डे), Chocolate Day(चॉकलेट डे), Teddy Day(टेडी डे), Promise Day(प्रॉमिस डे) के बाद आज है kiss day(किस डे)। प्यार, मोहब्बत, गिफ्ट, चॉकलेट, मस्ती, इजहार का महीना फरवरी कई मायनों में हर किसी के लिए खास होता है। प्यार करने वालों के लिए फरवरी बहुत ही खास होता है। सिर्फ इतना ही नहीं प्यार करने वालों के लिए सबसे बड़ा दिन वैलेंटाइन डे इसी महीने के 14 तारीख को पूरी दुनिया में हर साल मनाया जाता है। लेकिन 14 से 7 दिन पहले ही वैलेंटाइन विक शुरुआत होती है। जैसा कि आपको पता है अभी वैलेंटाइन विक चल रहा है है तो आज हम किस डे के बारे में बात करेंगे।

वैलेंटाइन विक की शुरुआत हर साल की तरह इस साल भी 7 फरवरी से हो गई है। सबसे पहले रोज डे मनाया जाता है, रोज के दिन पार्टनर एक दूसरे को रोज देकर विश करते हैं। रोज डे के अगले दिन प्रपोज डे मनाया जाता है और इस दिन लोग अपने पार्टनर के सामने प्यार का इजहार करते हैं। प्रपोज के बाद चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे और फिर आता है किस डे की बारी। यानि वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले आता है किस डे। अगर आप भी इस दिन को खास बनाना चाहते हैं या आपके पार्टनर आपसे दूर है तो आप भी इस खास अंदाज में उसे विश कर सकते हैं।

happy kiss day 2019

happy kiss day 2019

happy kiss day 2019

happy kiss day 2019

happy kiss day

happy kiss day

kiss day 2019

kiss day 2019

हैप्पी किस डे 2019

हैप्पी किस डे 2019

हैप्पी किस डे 2019

हैप्पी किस डे 2019

ये भी पढ़ें:

किस डे: यह है दुनिया का एकलौता कपल, जिसने इतने घंटो तक किया Kiss

Isn't It Romantic के प्रीमियर में पति निक के साथ प्रियंका चोपड़ा दिखीं स्टनिंग अवतार में, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement