Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां, भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव

बाबा वेंगा ने की अबतक की कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी है। ऐसे में 2023 के लिए उन्होंने जो बातें कही थी उसे लेकर आ देश-दुनिया के होश उड़ सकते हैं। बाबा वेंगा ने आने वाले साल के लिए कई खतरनाक भविष्यवाणी की हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: December 06, 2022 14:31 IST
Bana Vanga Prediction- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bana Vanga Prediction

नया साल आने में अब बस कुछ दिन ही बाकी है। नई उम्मीद के साथ हर कोई साल 2023 का स्वागत करने के लिए तैयार है। आने वाले साल में क्या होगा और क्या नहीं यह हर कोई जानना चाहता है। प्रसिद्ध रहस्यवादी और महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने 2023 ही नहीं बल्कि आने वाले कई सालों के लिए भविष्यवाणी की थी। अब तक उन्होंने जो-जो बातें कहीं थी उनमें से कई सच साबित हो चुकी है। साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि तीसरा विश्व युद्ध हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने जैविक हथियार के इस्तेमाल से लोगों की मौत की बात भी कही थी।

लैब में तैयार होगा बच्चा

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2023 में बच्चे लैब में विकसित करेंगे। इतना ही नहीं माता-पिता अपने हिसाब से बच्चे का जेंडर और रंग तय कर सकेंगे। इस तरह आने वाले सालों में प्राकृतिक रूप से बच्चा पैदा होना बंद हो सकता है।

जैविक हथियार हमला

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि कोई देश जैविक हथियार से लोगों पर हमला कर सकता है। इस हमले में हजारों लोगों की जान जा सकती है। बता दें कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन कई बार धमकी दे चुके हैं कि वह जैविक हथियारों की किसी भी सीमा तक जाने के लिए तैयार हैं।

न्यूक्लियर पावर प्लांट धमाका

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2023 में एशिया महाद्वीप में किसी न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका हो सकता है। इस धमाके का असर भारत पर भी हो सकता है। उन्होंने 2023 में परमाणु विस्फोट होने की भी बात कही थी।

बता दें कि बाबा वेंगा की मौत साल 1996 में हुई थी। दुनिया को अलविदा कहने से पहले उन्होंने साल 5079 तक के समय की भविष्यवाणियां कर थीं। बाबा वेंगा ने देश-दुनिया को लेकर कई ऐसी भविष्वाणियां की थी जो कि आगे चलकर सच साबित हुई। मालूम हो कि बाबा वेंगा ने बचपन में ही अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी।

(Disclaimer: यह खबर सामान्य जानकारियों के आधार पर लिखी गई है। इंडिया टीवी इनके सफल होने या इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें-

Baba Vanga India Prediction: अगर सच हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी तो साल 2022 के आखिर में उड़ सकती है भारत की नींद!

हर दिन एक्सरसाइज करना नहीं है जरूरी! करीना कपूर की डाइटिशियन से जानें वर्कऑउट का सही तरीका

वास्तु टिप्स: घर में जरूर लगाएं ये एक पौधा, बरसने लगेगा पैसा, हो जाएंगे मालामाल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement