Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने मालपुआ और रबड़ी खाकर एंजॉय किया Cheat day meal, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। मगर कभी-कभी चीट डे भी मना लेती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 13:49 IST
Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। एक बच्चे की मां होने के बावजूद वह खुद को एकदम फिट रखती हैं। स्वस्थ रहने के लिए शिल्पा शेट्टी हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं। वह अपनी फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्सरसाइज और योगा के साथ शिल्पा कभी-कभी चीट डे भी मना लेती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने चीट डे मील की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी ने मोहम्मद अली रोड की एक वीडियो शेयर की है। जहां शिल्पा शेट्टी मालपुआ और रबड़ी खाती नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 25 साल बाद मोहम्मद अली रोड आई हूं। रमजान के दौरान लोग अपना रोज़ा खोलने के लिए यहां टेस्टी खाना और मिठाई खाने आते हैं। 

बीते रविवार को शिल्पा शेट्टी अपना डिनर करने के लिए मोहम्मद अली रोड गई थीं। जहां उन्होंने मालपुआ और रबड़ी खाई। साथ ही लिखा- कभी-कभी चीट डे चलता है।

इस वीडियो को 9,00,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शिल्पा के फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि आप लकी हैं जो इतना खाने के बाद भी आपका वजन नहीं बढ़ता है।

कुछ समय पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर 11 मिनियन फॉलोअर होने पर एक वीडियो शेयर की थी। हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाइलैंड करने गई थीं। जहां की फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Also Read:

World Hypertension Day 2019: इस साइलेंट किलर हाइपरटेंशन के संकेतों को न करें इग्नोर, हो सकता है जानलेवा

शरीर को ना बनाएं एसी का आदी, स्वास्थ्य और सुंदरता दोनों के लिए है नुकसानदायक

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement