Friday, April 26, 2024
Advertisement

24 अगस्त राशिफल: शनिवार को इन 8 राशियों की होगी हर इच्छा पूरी, वहीं इस राशि के जातक रहें संभलकर

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और शनिवार का दिन है। अष्टमी तिथि सुबह 8 बजकर 32 मिनट तक ही रहेगी। जानें कैसा बीतेगा आपका शनिवार का दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 24, 2019 10:38 IST
horoscope 24 august 2019- India TV Hindi
horoscope 24 august 2019

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और शनिवार का दिन है। अष्टमी तिथि सुबह 8 बजकर 32 मिनट तक ही रहेगी, इसके बाद नवमी तिथि लग जाएगी। आज जन्माष्टमी का व्रत वैष्णव संप्रदाय, सन्यासी रखेंगे। आज रोहिणी नक्षत्र है जो 24 को पूरा दिन और पूरी रात के बाद 25 की भोर 4 बजकर 16 मिनट तक रहेगा। जब अष्टमी की रात भगवान कृष्ण का जन्म हुआ तब रोहिणी नक्षत्र ही था। इसलिए इस नक्षत्र को बेहद ही शुभ माना जाता है।  रोहिणी नक्षत्र के साथ-साथ हर्षण योग भी है। माना जाता है कि इस योग में किया गया कार्य खुशी प्रदान करता है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज कार्यक्षेत्र में आपको पुरानी पहचान का फायदा मिलेगा। आपके रूके हुए सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। आप बड़े भाई के सहयोग से कोई काम शुरू कर सकते हैं, उसमें आपको तरक्की जरूर मिलेगी। आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतर है। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। किसी काम में कोशिश करने से किस्मत का सहयोग जरूर मिलेगा। मंदिर में कुछ देर बैठकर समय बिताएं, आपको तरक्की मिलेगी।

Happy Janmashtami 2019: जन्‍माष्‍टमी पर अपनों को ये मैसेज, तस्वीरें और कोट्स भेजकर दें जन्मोत्सव की शुभकामनाएं

वृष राशि
आज आपको हर किसी का सहयोग मिलेगा। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए जॉब के अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं। घर में खुशी का माहौल बनेगा। संतान पक्ष के साथ आपके संबध बेहतर रहेंगे। आपको उनसे कोई बड़ी खुशी मिलेगी। आज लोगों के ऊपर आपका प्रभाव बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल बढ़िया रहेगा। आपको व्यापार में मुनाफा हो सकता है। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती होने की संभावना है। शाम को आप एक साथ टाईम भी स्पेंड कर सकते हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

जन्माष्टमी 2019: आज रात 12 बजे घर में ही करें ये 5 काम, मिलेगा पूजा से दुगना फल

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement