1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. सिंह राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

सिंह राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

सितारों के अनुसार साल के अंत तक आप दोनों किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए भी जायेंगे। नये दम्पत्तियों के लिये यह साल खुशियां लेकर आयेगा। पार्टनर के साथ किसी स्थिति में गुस्से को किनारे ही रखें। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 02, 2018 15:29 IST
Horoscope- India TV
Horoscope

सिंह राशिफल 2018: (Leo) राशि का वार्षिक राशिफल: सिंह (Leo) राशिफल वाले लोगों के लिए नए साल 2018 (Happy New Year 2018)  शनिदेव पूरे साल आपके पांचवे स्थान पर गोचर करेंगे। गुरु 11 अक्टूबर तक तीसरे और उसके बाद चौथे स्थान पर रहेंगे। राहु पूरे वर्ष बारहवें और केतु पूरे वर्ष छठे स्थान पर रहेंगे। नया साल आपका करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थिति, हेल्थ और एजूकेशन कैसी रहेगी। सिंह राशिफल वाले लोगों को किन बातों का रखना होगा ध्‍यान और क्‍या कहती है आपकी भाग्‍य रेखा, जानिए आचार्य इंदू प्रकाश से:

सिंह राशि वालों के लिए कुल मिलाकर नया साल( (Happy New Year 2018)) आपको उम्मीद से थोड़ा कम लाभ दिलायेगा। करियर में जस की तस स्थिती बनी रहेगी। आपको मौके तो कई सारे मिलेंगे, लेकिन आप उन्हें भुनाने में अधिक समर्थ नहीं रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति के लिए भी यह साल ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा। बड़ी पूंजी का निवेश करते समय आपको बेहद सर्तक रहना होगा। इसके साथ ही दाम्पत्य जीवन में भी संभलकर चलने की जरूरत है। स्वास्थ्य के लिहाज से इस साल आपको पेट संबंधी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसके लिये आपको जीवन शैली में कुछ बदलाव की आवश्यकता पड़ेगी। बात अगर शिक्षा की करें तो आपकी किस्मत के सितारों में उथल-पुथल बनी रहेगी। कड़ा अभ्यास ही आपको तरक्की दिला सकता है।

Horoscope

Horoscope

सिंह राशिफल के जातकों का जॉब और करियर 2018

इस साल आप अपने काम से सीनियर को थोड़ा बहुत प्रभावित कर पायेंगे। जिन लोगों का कारोबार प्रिंटिंग प्रेस और आयात-निर्यात से जुड़ा है, उन्हें अपने पैसों को संभालकर रखने की जरूरत है। बिज़नेस के सिलसिले में की गई छोटी यात्राओं से आर्थिक लाभ मिलेंगे। जो लोग संचार, कपड़ा, रेस्टोरेंट, बेकरी, इलेक्ट्रिक और खान-पान के बिजनेस से जुड़े हैं, उन्हें कोई नया ऑउटलेट डालने से पहले मार्केट की पूरी तरह से रिसर्च करने की जरुरत है। व्यापार की दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए कम लाभ दिलाने वाला रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में यदि आप साझेदारी में काम कर रहे हैं तो बेहद सतर्क रहने की जरुरत है। अगर आप कोई नौकरी कर रहे हैं और उसे बदलने की सोच रहे हैं, तो बदल सकते हैं।इस साल 2018 शनि पूरे साल आपके 5वें स्थान पर रहेगा।  इस पूरे साल राहु12वें और केतु छठे स्थान पर रहेगा। जिसका असर आपकी राशि में पडेगा।  इस राशि के लोग सीनियर को प्रभावित कर पाएंगे बिजनेस से जुड़ी छोटी यात्रा से लाभ मिलेगा। इंडस्ट्री में साझेदारी करनेवाले बेहद सतर्क रहें।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X