1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. कर्क राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

कर्क राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य?

कर्क राशिफल 2018 : इस साल कहीं भी निवेश करने से पहले आपको सोच-विचार कर लेना चाहिये। वहीं बात अगर दाम्पत्य संबंधों की करें तो आपके पारिवारिक रिश्तों में कुछ खटास बनी रहेगी। इसलिए अपनों पर नकारात्मक टिप्पणी करने से बचना होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 01, 2018 19:02 IST
Horoscope- India TV
Horoscope

 कर्क राशिफल 2018  (Cancer) राशि का वार्षिक राशिफल: कर्क (Cancer ) राशिफल वाले लोगों के लिए नए साल 2018 (Happy New Year 2018)  शनिदेव पूरे साल आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। गुरु 11 अक्टूबर तक चौथे और उसके बाद पांचवें स्थान पर रहेंगे। राहु पूरे वर्ष पहले और केतु पूरे वर्ष सातवें स्थान पर रहेंगे।नया साल आपका करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थिति, हेल्थ और एजूकेशन कैसी रहेगी। मेष राशिफल वाले लोगों को किन बातों का रखना होगा ध्‍यान और क्‍या कहती है आपकी भाग्‍य रेखा, जानिए आचार्य इंदू प्रकाश से:

कर्क राशि वालों के लिए नया साल (Happy New Year 2018) कुल मिलाकर निम्न फल देने वाला होगा। आपके करियर की शुरुआती गति धीमी बनी रहेगी। आगे बढ़ने के लिए आपको पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। कुछ आर्थिक दिक्कतों का सामना भी करना पड़ेगा। इस साल कहीं भी निवेश करने से पहले आपको सोच-विचार कर लेना चाहिये। वहीं बात अगर दाम्पत्य संबंधों की करें तो आपके पारिवारिक रिश्तों में कुछ खटास बनी रहेगी। इसलिए अपनों पर नकारात्मक टिप्पणी करने से बचना होगा। स्वास्थ्य में भी लगातार छोट-मोटे बदलाव आते रहेंगे। तो वहीं छात्रों, आपको अपना लक्ष्य पाने के लिये पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। भले ही यह वर्ष आपके लिए चुनौतियों से भरा रहेगा, लेकिन मेहनत से कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

Horoscope

Horoscope

कर्क राशिफल के जातकों का जॉब और करियर 2018

आपके करियर की गति इस साल कुछ धीमी रहेगी। आप शुरुआत में करियर की जिस दिशा में आगे बढ़ेंगे, बाद में वहां से अपनी राह बदलने का विचार भी कर सकते हैं। बार-बार कार्यों की दिशा बदलने से कोई भी काम स्थायी रूप से नहीं हो पायेगा। अगर आप किसी सरकारी नौकरी में हैं, तो उच्चाधिकारियों से तालमेल बनाकर चलने में ही भलाई है। आपके किसी दूसरी जगह पर ट्रांसफर के योग भी बन रहे हैं। अपने अन्दर पॉजिटिव ऊर्जा को बनाए रखने की जरूरत है। अन्यथा आपको ऑफिस में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

इस साल 2018 शनि का गोचर पूरे साल छठे स्थान पर रहेगा। इस साल करियर की गति इस साल कुछ धीमी रहेगी। करियर में बदलाव पर आप विचार कर सकते हैं। नौकरीवाले उच्चाधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें। इस साल 2018 पॉजिटिव ऊर्जा रखें वरना ऑफिस में दिक्कत होगी।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X