Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करियर 2021: सिंह राशि के जातकों की पूरी होगी विदेश जाने की इच्छा, जानिए कैसे मिलेगा प्रमोशन

अगर आपकी राशि सिंह है और आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए साल 2021 करियर के लिए कैसा होगा, तो यहां जानिए...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 30, 2020 19:28 IST
सिंह राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिंह राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021 

नया साल आते ही लोग इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि ये साल उनके करियर के लिए कैसा रहेगा। अगर आपकी राशि सिंह है और आप जानना चाहते हैं कि साल 2021 में जो आप चाहते हैं वो इस साल कर पाएंगे या नहीं,  या फिर प्रमोशन होने का क्या चांस है।  ये सब कुछ ज्योतिषाचार्य अनिल कुमार ठक्कर से जानिए।   

सिंह राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021 

सिंह राशिफल 2021 के अनुसार, इस पूरे वर्ष छाया ग्रह राहु-केतु क्रमश: आपके दसवें और चौथे भाव को प्रभावित करेंगे। इसके साथ ही शनि देव भी साल भर आपके छठे भाव में विराजमान रहेंगे। शुरुआत में शनि देव गुरु बृहस्पति के साथ आपके छठे भाव में होने पर एक अनोखी युति का निर्माण करेंगे। इस दौरान मंगल आपके नवम भाव से होते हुए, आपको भाग्य का साथ देंगे और फिर अप्रैल से जुलाई के बीच आपके एकादश और द्वादश भावों में प्रवेश कर जाएंगे।

इस दौरान आपको अपने करियर में शत्रुओं से बचकर रहने की जरूरत होगी। हालांकि आप उन पर हावी रहेंगे, जिससे सभी कार्य समय पर पूरा करने में सफलता मिलेगी। आर्थिक जीवन में खर्चे बढ़ेंगे, जिसका असर आपके आर्थिक जीवन पर पड़ता हुआ दिखाई देगा। राशिफल 2021 संकेत देता है कि छात्रों को परीक्षाओं में सफलता पाने के लिए पहले से अधिक मेहनत करनी होगी। विदेश जाने की इच्छा रखने वाले छात्रों को इस वर्ष बहुत प्रयास करने के बाद ही सफलता मिलने की संभावना बनेंगी।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement