Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दौलत-शौहरत पाने की तमन्ना है, तो आज जरूर आजमाएं ये उपाय

अगर आपके साथ ही य़े समस्या है तो गुरु पूर्णिमा के दिन इन उपाय़ों में से कोई एक उपाय करें। इससे आपके ब्रहस्पति भगवान की कृपा बनी रहेगी। साथ ही आपकी जीवन में हमेशा खुशियां रेहगी। जानिए इन उपायों के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 18, 2016 23:44 IST
puja- India TV Hindi
puja

धर्म डेस्क: अगर आप आर्थिक परशानियों का सामना कर रहे है, कोई भी काम कर रहे है उसमें असफलता प्राप्त हो रही है तो हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है। जिनको करने से आपको धन लाभ होगा।  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु धन का कारक ग्रह है। जिस व्यक्ति पर गुरु की कृपा होती है उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी कुंडली में में गुरु अशुभ स्थिति में है। जिसके कारण आपको कई परेशानियों का सामना करना पडता हैं। शास्त्रों के अनुसार माना जाता है कि जिस व्यक्ति का गुरु खराब होता है। उसका किसी भी काम में कम नहीं लगहता है। साथ ही किसी भी काम में सफलता प्राप्त नहीं होती हैं। नौकरी, पढाई, दापत्यं जीवन में उथल-पुथल मची ही रहती हैं।

अगर आपके साथ ही य़े समस्या है तो गुरु पूर्णिमा के दिन इन उपाय़ों में से कोई एक उपाय करें। इससे आपके ब्रहस्पति भगवान की कृपा बनी रहेगी। साथ ही आपकी जीवन में हमेशा खुशियां रेहगी। जानिए इन उपायों के बारें में। इस बार गुरु पूर्णिमा 19 जुलाई, मंगलवार को हैं।

  • यदि आप गुरु के अनिष्टकारी प्रभाव से आप परेशान हैं तो बृहस्पति का मूल मंत्र और शांति पाठ आपके लिए कल्याणकारी हो सकता है। इसके लिए यह मंत्र करे- ऊं बृं बृहस्पतये नम:
  • अगर आपकी कुंडली में गुरु का दोष हो तो हर गुरुवार को शिवजी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं। इससे आपको काफी फायदा मिलेगा।
  • इस दिन प्रात: काल उठकर सभी कामों से निवृत्त होकर स्नान करें। इसके बाद भगवान गुरु को स्मरण कर उनकी पूजा-अर्चना करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement