Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राशिफल 18 मई 2021: कन्या राशि वाले जातकों को अचानक धन का लाभ होगा, जानिए अन्य राशियों का हाल

आज 18 मई है और दिन मंगलवार है। आज के दिन कर्क राशि वालों के काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। कन्या राशि वालों को आज अचानक धन लाभ होगा। वृश्चिक राशि वालों के लिए आज किसी रिशतेदार से फोन पर लम्बी बात हो सकती है। जानें अन्य राशियों का राशिफल।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2021 20:54 IST
Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या राशि वाले जातकों को अचानक धन लाभ होगा

आज 18 मई है और दिन मंगलवार है। आज के दिन कर्क राशि वालों के काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। कन्या राशि वालों को आज अचानक धन लाभ होगा। वृश्चिक राशि वालों के लिए आज किसी रिशतेदार से फोन पर लम्बी बात हो सकती है। जानें अन्य राशियों का राशिफल।

मेष राशि

आज किसी पुराने मित्र से फॉन पर लम्बी बात हो सकती है। सेहत के मामले में आप खुद को तंदरुस्त महसूस करेंगे। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है।  इस राशि के स्टूडेंट्स को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ समय बिताने से रिश्ते मजबूत होंगे। काम को लेकर कुछ नए विचार आपके दिमाग में आयेंगे। आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा।

वृष राशि
आज घर परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। इस राशि के विद्यार्थी अपना समय अध्ययन में लगायेंगे। आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर भी काम कर सकते हैं। आपको चुस्त-दुरुस्त बने रहने के लिए व्यायाम करना चाहिए। आज आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के आय में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर आपका दिन बहुत शानदार रहेगा। दूसरे लोग  आपकी योजना से काफी प्रभावित होंगे।

जानें मिथुन राशि का राशिफल

Image Source : INDIA TV
जानें मिथुन राशि का राशिफल

मिथुन राशि
आज कारोबार संबंधी यात्राओं से बचें। आज घर के किसी काम की गति धीमी हो सकती है। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। उनसे आपको पूरा सपोर्ट मिलेगा। किसी के प्रति अपनी राय को आज अपने तक ही सीमित रखें। तली-भुनी चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए इससे आपकी सेहत पर गलत असर पड़ सकता है। आपके साथ सब अच्छा होगा। माता का सहयोग आपको मिलता रहेगा। 

कर्क राशि
आज सभी काम आपके मन-मुताबिक पूरे होंगे। लेकिन जरूरत से ज्यादा एकाग्रता के कारण आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। आज आपको अपनी वाणी पर संयम बनाये रखना चाहिए। किसी बात को लेकर ज्यादा जिद करने से भी आपको बचना चाहिए।आज  आप पारिवार के साथ अपना समय बितायेंगे। घर के काम में ज्यादा बिजी होने की वजह से थोड़ी थकान महसूस होगी। आसपास के लोगों से ज्यादा मदद की उम्मीद रखना आपके लिये ठीक नहीं है। आपके सभी समस्याओं का हल निकलेगा औऱ आपके काम मन-मुताबिक पूरे होंगे।

जानें सिंह राशि का राशिफल

Image Source : INDIA TV
जानें सिंह राशि का राशिफल

सिंह राशि
आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। आप व्यापार में योजना बद्ध तरीके से काम करने की कोशिश करेंगे। घर-परिवार का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा। आपका आध्यात्मिकता की ओर रुझान होगा। करियर में आपको कोई बड़ी सफलता पाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पडेगी। आपका सकारात्मक रवैय्या करियर में आपको बेहतरी दिलायेगा। आपको माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा , उनके साथ आप ज्यादा समय बितायेंगे। इस राशि के बच्चो के अपने भाई- बहन के साथ रिशतें बेहतर।

कन्या राशि
आज आपको अचानक धन लाभ होगा। आपकी कई योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी। परिवार में सब लोग खुश रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको जल्द ही सफलता मिलेगी। आज आप अपनी ऊर्जा से बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे। बच्चे आपको अपने ऊपर गर्व करने की कोई नई वजह देंगे। इस राशि के कारोबारियों के लिए दिन समान्य है। ऑफिस में  आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। आपके धन में वृद्धि होगी।

जानें तुला राशि का राशिफल

Image Source : INDIA TV
जानें तुला राशि का राशिफल

तुला राशि
आज आप कोई नई जिम्मेदारी लेने में थोड़ा संकोच कर सकते हैं। इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। लोगों का सहयोग पाने के लिए आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है। आज आपके कुछ खास काम अटक सकते हैं। परिवार के सुख-सौभाग्य को बनाये रखने आप सफल रहेंगे। आज घर से बहार जाते समय  पर्स ले जाना ना भूलें। आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा। रोजाना योगा करने से सेहत एक दम फिट रहेगी।

वृश्चिक राशि
आज आपकी किसी रिशतेदार से फोन पर लम्बी बात हो सकती है। शाम तक आपको कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है। पार्टनर आज आपकी हर बात समझने की कोशिश करेंगे। साथ ही वो किसी काम में आपसे सलाह भी लेंगे। आज आपको दूसरे व्यक्ति की मदद करने का मौका मिलेगा। ऑफिस में आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आप उसे पूरा करने में सक्षम होंगे। संतान के साथ आपके रिश्तें बेहतर होंगे। आपके रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

जानें धनु राशि का राशिफल

Image Source : जानें सिंह राशि का राशिफल
जानें धनु राशि का राशिफल

धनु राशि
आज किसी काम के लिए बनाई गई योजना सफल रहेगी। इस राशि के साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे , इससे रिश्ते मजबूत होंगे।  आपका काम और मेहनत देखकर बॉस आपसे खुश हो जाएंगे। आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा।  जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

मकर राशि
आज आपके अधूरे काम पूरे होंगे। इससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा।  किसी भी  तरह की यात्रा करने से बचें। मिलकर किये गए कामों से आपको बहुत हद तक सफलता मिलने के योग है। प्रेम-प्रसंग में भी आपको सफलता मिलेगी। आज घर पर कोई नया काम सीखने का मौका मिलेगा। स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है, बहार का खाना से बचें। किसी रिशतेदार का घर पर आगमन हो सकता है जिससे घर के बच्चे खुश होंगे। रूके हुए आपके सभी काम सफल होंगे।

कुंभ राशि
आज करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होंगे। आपके वैवाहिक जीवन में  खुशियाँ आयेंगी। रोजमर्रा के कामों से आपको फायदा होगा। आप नए कारोबार में पैसा लगाने के बारे में सोच रहे है , तो थोड़ा ठहर जाये। सामाजिक कार्यों की तरफ आपका रूझान रहेगा। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स वालों के लिए आज का दिन फेवरेबल है। आज आपके विचारों से लोग सहमत होंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। किसी रचनात्मक काम से आपको फायदा होगा। डिपरेशन से छुटकारा मिलेग। 

मीन राशि
आज आपको परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। कई दिनों से रुके हुए काम आज पूरे होने की संभावना है। आज आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। आज प्रभावशाली लोगों से मुलाकात करने का मन बनायेंगे। निवेश के मामले में आपको कोई अच्छी सलाह मिलेगी। कुछ लोगों की नजरों में आपकी पॉजिटिव इमेज बनेगी। सेहत के लिहाज से आपके अंदर कुछ ढीलापन आ सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए। आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement