Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mangal Gochar 2022: मेष राशि में गोचर कर चुके हैं मंगल, इन राशियों को आखिरकार मिलेगी नौकरी

मंगल को मेष राशि का स्वामी माना जाता है। जब-जब किसी भी राशि में गोचर होता है, तो इसका असर हर राशि पर देखने को मिलता है। आइए जानते हैं किन-किन राशि वाले लोगों को नौकरी की प्राप्ति होगी। 

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 29, 2022 13:17 IST
Mangal Gochar 2022:- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mangal Gochar 2022

Mangal Gochar 2022: ग्रहों के सेनापति मंगल 27 जून को अपनी स्वराशि मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं। जब गृह गोचर करते हैं तो इसके कई तरह के प्रभाव देखने को मिलते हैं। हालांकि ये किसी राशि के लिए अच्छा होता है तो किसी राशि के लिए बुरा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि का कोई न कोई ग्रह स्‍वामी है। वैसे ही मंगल को मेष राशि का स्वामी माना जाता है। जब-जब किसी भी राशि में गोचर होता है, इसका असर हर राशि पर देखने को मिलता है। आइए जानते हैं किन-किन राशि वाले लोगों को नौकरी की प्राप्ति होगी। 

मेष राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

मेष राशि में मंगल का गोचर काफी शुभ साबित हुआ है। इस राशि के लोगों के लिए यह बिल्कुल अच्छा समय है किसी नए काम को शुरु करने का। यदि आप कुछ भी नया करने की सोच रहे हैं तो आपको अपने साथियों का सहयोग भी मिलेगा। हालांकि आपको थोड़ी सी मेहनत करने की जरूरत है। मेष राशि वालों को उनका फंसा हुआ पैसा भी वपास मिलने वाला है। लगभग हर काम में सफलता मिलेगी। 

मिथुन राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
मिथुन राशि  

मिथुन राशि वालों के लिए भी खुशखबरी है। इन राशि वाले व्यक्तियों को नई नौकरी मिलने के पूरे-पूरे आसार हैं। हालांकि आपको अपने जीवनसाथी का ख्याल रखने की भी जरूरत है। आपको अपनी माता के साथ अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिलेगा। हो सकता है आप अपने घर में कोई पूजा-पाठ भी करवाएं। घर में खुशी का महौल बना रहेगा। वहीं कारोबार पर खास ध्यान देने की जरूरत है, थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है । 

वृश्चिक राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
वृश्चिक राशि  

वृश्चिक राशि वालों को भी गोचर का काफी लाभ मिलने वाला है। यदि आप अपने कारोबार में बदलाव करने की सोच रहें है तो ये वक्त आपके लिए अच्छा है। आपको कई लाभ के मौके मिलने वाले हैं। साथ ही आपको नई नौकरी और तरक्की भी मिलेगी। हालांकि तबितय के मामले में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें। 

कुंभ राशि

Mangal Gochar 2022

Image Source : INDIA TV
कुंभ राशी

कुंभ राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलने के आसार हैं। आपको अच्छी नौकरी और सैलेरी में बढ़ोतरी का भी लाभ मिल सकता है। हो सकता है काम के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी हो। 

डिस्क्लेमर - ये आर्टिकल जन सामान्य सूचनाओं और लोकोक्तियों पर आधारित है। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़िए

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार घर की इस दिशा में होनी चाहिए तिजोरी, होगी धन की बारिश

Vastu Tips: भगवान के सामने दीपक जलाते वक्त कभी न करें ये गलतियां

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य के मुताबिक इन 3 काम को करने के बाद तुरंत करना चाहिए स्नान

Vastu Tips: तुलसी में कच्चा दूध चढ़ाने से जाग उठता है सौभाग्य, कभी भी प्लास्टिक के गमले में न लगाएं ये पौधा

Aaj Ka Panchang 29 June 2022: जानिए बुधवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement