Monday, May 13, 2024
Advertisement

क्यों महिलाओं को ज्यादा पसंद आते है क्लीन शेव पुरुष, जानिए

लेकिन कुछ अध्य्यनों में ये बात सामने आई है कि महिलाओं को क्लीन शेव में देखना ज्यादा पसंद है। साथ ही वह क्लीन शेव वाले लड़को को लड़किया किस करना ज्यदा पसंद करती है। आज हम आपको महिलाओं की इस पसंद के बारें में कुछ तथ्य बताएगें।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 16, 2016 14:43 IST
ranveer- India TV Hindi
ranveer

लाइफस्टाइल: आज का दौर फैशन का दौर है। जिसके कारण सभी अपने अनुसार रहना पसंद करते है। हमें कभी किसी का पहनावा बुरा लगता है तो कभी उसके बाल। लेकिन जरुरी नहीं कि हर इंसान आप के अनुसार ही ढलें।

ये भी पढ़े-

सभी की अपनी एक स्टाइल होती है। लेकिन कई अध्ययनों में यह बात सामने आई है कि हर लड़की क्लीन शेव वाले पुरुष को ज्यादा पंसद करते है। चाहे वह गर्लफ्रेंड, बहन हो या फिर मां ही क्यों न हो।

पुरुषों का दाढ़ी रखना उनके ऊपर निर्भर है कि उन्हें किस तरह की दाढ़ी रखना पसंद करते है। लेकिन लड़किया आपको किस तरह पसंद करती है ये उनके ऊपर निर्भर है। यानी कि वह आपको क्लीन शेव में देखना पसंद करती है या फिर दाढ़ी में।

लेकिन कुछ अध्य्यनों में ये बात सामने आई है कि महिलाओं को क्लीन शेव में देखना ज्यादा पसंद है। साथ ही वह क्लीन शेव वाले लड़को को लड़किया किस करना ज्यदा पसंद करती है। आज हम आपको महिलाओं की इस पसंद के बारें में कुछ तथ्य बताएगें कि आखिर महिलाओं को क्लीन शेव क्यों पसंद है।

फैशन के साथ चलना होता है आसन

इस समय क्लीन शेव का फैशन बहुत ज्यादा चलन में है। साथ ही इससे आपका चेहरा भी साफ समझ आता है। अगर आप दाढ़ी रखते है तो कई लोग को किसी और का भ्रम पैदा हो जाता है। जिसके कारण आप गलतफहमी का शिकार भी हो जाते है। इसके साथ ही क्लीन शेव लुक के साथ आप पर कपड़े ज्यादा फबते हैं और आप तैयार होने पर ज्यादा हैंडसम और कॉन्फिडेंट नज़र आते हैं।   

अगली स्लाइड में पढ़े और तथ्यों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement