Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हुआ खुलासा, इस कारणों से महिलाएं होती है पुरुषों की तरफ आकर्षित

यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया की एक स्टडी के मुताबिक पुरुषों की आंखें महिलाओं को सबसे पहले और सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं। ब्रिटेन और साउथ अफ्रीका की 3 यूनिवर्सिटीज की ज्वाइंट स्टडी में भी इस बात पर रिसर्च हुई..जानिए

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 24, 2017 10:04 IST
man- India TV Hindi
man

नई दिल्ली: कहा जाता है है कि फर्स्ट इंप्रेशन ही लास्ट इंप्रेशन होता है। यह बात सच है। कोई भी महिला किसी पुरुष को देखकर पहली बार में ही पसंद कर लेती है। जिसकी बात ही कुछ अलग होती है। एक महिला कैसा पुरुष चाहती है इस बारें में ईमानदारी से बताना बहुत ही मुश्किल होता है। इस बारें में शोधर्ताओं ने शोध की जिसके रिजल्ट बहुत आश्चर्यचकित करने वाले आए है।  

यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया की एक स्टडी के मुताबिक पुरुषों की आंखें महिलाओं को सबसे पहले और सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं। ब्रिटेन और साउथ अफ्रीका की 3 यूनिवर्सिटीज की ज्वाइंट स्टडी में भी इस बात पर रिसर्च हुई कि महिलाओं को पुरुष के कौन से बॉडी पार्ट सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करते है। जानिए इनके बारें में।

आंखे

पुरुषों की आंख महिलाओं को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है। अगर आप किसी को अट्रैक्ट करना चाहते है, तो बिल्कुल भी अपनी आंखो में थकान, लाल आंखे य फिर डार्क सर्किल न पड़ने दें।

एब्स
आपकी आंख, स्माइल के साथ-साथ एब्स में भी महिलाओं आपको पसंद करने लगती है।  फ्लैट पेट हेल्दी डाइट का सबसे अच्छा उदाहरण है। साथ ही फिजिकल अनुशासन दिखाता है। ऐसे लोगों से जल्दी लड़किया इम्प्रेस होती है।

दांत और होंठ
आंखो के बाद महिलाएं पुरुषों के चमकीले दांत और गुलाबी होंठो की स्माइल पसंद आती है। जिसके बाद ही वो अपना दिल दे बैठती है। इसलिए कोशिश करें कि आपके दांत पीले और होंठ काले न हो। जिससे कि लड़कियों को सामने आपका इम्प्रेशन खराब हो।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और बॉडी पार्ट्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement