Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शुक्रवार के दिन प्यार में धोखा मिलने का संभावनाएं अधिक, स्टडी में हुए चौंकाने वाले खुलासे

डेटिंग वेबसाइट illicit encounters ने हाल में ही एक सर्वेक्षण किया। जिसके अनुसार, हर किसी को प्यार में धोखा शुक्रवार के दिन 6 बजकर 45 मिनट पर ही मिलता है। जो कि महिला स्वास्थ्य ऑस्ट्रेलिया की रिपोर्ट है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 07, 2019 17:44 IST
Couple- India TV Hindi
Couple

नई दिल्ली: डेटिंग वेबसाइट illicit encounters ने हाल में ही एक सर्वेक्षण किया। जिसके अनुसार, हर किसी को प्यार में धोखा शुक्रवार के दिन 6 बजकर 45 मिनट पर ही मिलता है। जो कि महिला स्वास्थ्य ऑस्ट्रेलिया की रिपोर्ट है।

इस वेबसाइट से 1000 से भी जियादा लोगों पर रिसर्च की है। इस सर्वेक्षण में ये बात सामने आईं कि सहकर्मियों के साथ रात को कवर-अप धोखाधड़ी के लिए यूज किया जाता है। पूरे एक सप्ताह काम करने के बाद सभी लोग शुक्रवार की रात का इंतजार करते है औप इस वजह से लोग अपने पार्टनर को इस दिन का बहाना देकर आसानी से पीछे हट जाते है।

इस स्टडी में ये भी कहा गया कि यदि आपका साथी अक्सर शुक्रवार शाम को 'अरे मैं अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी कर रहा हूं' या फिर कोई अन्य बहाना बना रहा है तो इस बात की संभावना सबसे ज्यादा है कि आपको धोखा मिलने वाला है। लगभग 74 प्रतिशत लोग ऐसे ही बहाना बनाते है क्योंकि उन्हें इस बात का पता होता है कि यह सबसे अच्छा और शेफ बहाना है।

illicit encounters के प्रवक्ता क्रिस्टन ग्रांट ने इस बारें में बयान दिया कि यह एक ऐसा शोध है जो बताता है कि धोखा देना इंसान की आदत है। जो लोग पार्टनर को धोखा देते हैं वह अपना लाइफस्टाइल का हमेशा पालन करते है।

अगर आपका साथी हर शुक्रवार को अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी करता हो लेकिन अगले दिन आपके साथ शाम बितात है, तो थोड़ा सा संदेह जरुर होगा, क्योंकि उसको इस बात का पता होता है कि वह अपने पार्टनर के साथ कही न कही गलत कर रहे हैं।

इस सर्वेक्षण में यह रिजल्ट निकल कर आया कि चिटिंग पार्टनर अपने लवर को सप्ताह में 2 बार देखना पसंद करता है उनके लिए मंगलवार का दिन लवर के साथ समय बिताने का दूसरा ऑप्शन होता है। 64 प्रतिशत लोग ऐसा करते है। अगर वह पकड़े नहीं गए है तो इसे आगे भी फॉलो करते रहते है।

शादी से पहले पार्टनर से जरुर करें ये 3 सवाल, बाद में नहीं पड़ेगा पछताना

गिफ्ट्स लेने नहीं देने से आपको मिलेगी लंबे समय तक के लिए खुशी: स्टडी

अलविदा 2018: मलाइका-अर्जुन, रणबीर-आलिया सहित इन बॉलीवुड सितारों ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement