Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मिलिंद सोमन मनाली के वादियों में पुश-अप करते आए नजर, वीडियो देख यूजर्स ने कहा- 'ये तो मार ही डालेगा'

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियो में रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2019 14:46 IST
मिलिंद सोमन- India TV Hindi
मिलिंद सोमन

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियो में रहते हैं। 53 साल के मिलिंद खुद को इस तरह फिट रखते हैं जिसे देखकर 25 साल का लड़का भी सदमे में चला जाए। वहीं दूसरी तरफ 53 साल के उम्र में भी मिलिंद को लेकर लड़कियों के बीच काफी क्रेज है। ऐसे में लोगों से इतना प्यार मिलने का ही नतीजा है कि वह आए दिन अपनी वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं।

मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह अपनी खूबसूरत वीडियो फैंस के लिए शेयर करत रहते हैं। मिलिंद ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हो और कितना समय है आपके पास है। इन सब में सबसे जरूरी चीज यह है कि आप खुद के लिए कितना समय निकालते हैं।

मिलिंद का यह वर्कआउट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स मे लिखा कूल तो वहीं एक यूजर्स ने लिख मार ही डालोगे। बता दें कि कुछ दिन पहले मिलिंद ने पत्नी उषा के साथ साउथ अफ्रीका घूमने गए थे और वहां से उन्होंने कई वीडियो और फोटो शेयर किया था।

milind soman

milind soman

Also Read:

शरीर में आयरन की कमी के कारण हो सकता है जानलेवा डेंगू: शोध

अनिल कपूर ने किया डाइट प्लान का खुलासा, जिसका सेवन कर 62 साल की उम्र में हैं इतना फिट

रोजाना सुबह करें लहसुन का सेवन, दिनभर रहेगा डायबिटीज कंट्रोल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement