1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया 6 महीने का बच्चा MP के उमरिया में एक महिला से बरामद

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया 6 महीने का बच्चा MP के उमरिया में एक महिला से बरामद

रेलवे सुरक्षा बल (PRF) ने रविवार को कहा कि 24 वर्षीय महिला को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से कथित रूप से चुराये गये 6 महीने के एक बच्चे के साथ मध्य प्रदेश के उमरिया रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया है और दोनों को बिलासपुर भेज दिया गया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 24, 2021 12:58 IST
छत्तीसगढ़ के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में एक महिला से बरामद

उमरिया (मप्र): रेलवे सुरक्षा बल (PRF) ने रविवार को कहा कि 24 वर्षीय महिला को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से कथित रूप से चुराये गये 6 महीने के एक बच्चे के साथ मध्य प्रदेश के उमरिया रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया है और दोनों को बिलासपुर भेज दिया गया है। आरपीएफ की विज्ञप्ति के अनुसार, उमरिया में आरपीएफ स्टाफ को शनिवार दोपहर को सूचना मिली कि छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक महिला छोटे बच्चे के साथ है, बच्चा कथित तौर पर चुराया गया है।

इसमें कहा गया कि सूचना के आधार पर मंडल सुरक्षा आयुक्त बिलासपुर ऋषि कुमार शुक्ला के नेतृत्व में रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी एवं बल के सदस्यों द्वारा ट्रेन के उमरिया स्टेशन पहुंचते ही इस महिला एवं बच्चे को सुरक्षित उतारा गया। विज्ञप्ति के अनुसार, महिला ने अपना नाम रीता यादव (24) निवासी गुरुनानक चौक तोरवा थाना, तोरवा जिला बिलासपुर, छत्तीसगढ़ बताया।

बच्चे के बारे में पूछताछ करने पर उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तब महिला और बच्चे को बिलासपुर भेजा गया और सिटी कोतवाली को सौंप दिया गया। इस बारे में बिलासपुर सिटी कोतवाली के नगर पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

bigg boss 15