Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल दहलाने वाला VIDEO: एक्सीलेटर दबा और कार सीधे झील में जा गिरी, अंदर बैठे थे 3 लोग

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक गाड़ी गौरी सरोवर में जा गिरी। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। ये घटना भिंड जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित गौरी लेक की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: May 02, 2023 10:24 IST
भिंड जिले के गौरी लेक में जा गिरी मारुति कार- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO भिंड जिले के गौरी लेक में जा गिरी मारुति कार

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक गाड़ी गौरी सरोवर में जा गिरी। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। ये घटना भिंड जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित गौरी लेक की है। यहां एक गाड़ी सोमवार देर शाम को एक मारुति ओमनी वैन सीधा गौरी सरोवर में जा समाई। इस घटना में कार ड्राइवर की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक व्यक्ति गाड़ी डूबने से पहले ही कार से बाहर कूद गया जबकि एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा लेक में से निकाला गया। लेक से निकाला गया शख्स बुरी तरह नशे में धुत था।

CCTV वीडियो में दिखी लेक में गिरती कार

बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति लेक से निकाला गया वह नशे में इस कदर धुत था कि पुलिस को भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं था। इसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया। पास ही के चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने कार के लेक में डूबने की पुष्टि की। वहीं घटना की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शिव सिंह यादव के साथ ही डीएसपी पूनम शर्मा भी मौके पर पहुंच गईं। साथ ही एसडीएम उदय सिंह सिकरवार भी घटनास्थल पर पहूंचे। 

क्रेन से निकाली कार, ड्राइविंग सीट पर मृत मिला शख्स
अधिकारियों द्वारा एसडीआरएफ की टीम को भी तुरंत रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने जैसे ही ही कार डूबने की लोकेशन पर रेस्क्यू शुरू किया वैसे ही कुछ ही देर में ही उसे सफलता हाथ मिल गई। कार का गेट एसडीआरएफ के द्वारा फेंके गए हुक में फंस गया। फिर क्रेन की मदद से कार को लेक से बाहर निकाला गया। जिसमें कार ड्राइवर की ड्राइविंग सीट पर ही मौत हो चुकी थी। उसको परीक्षण के लिए तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया गया। 

गाड़ी से कूद कर एक शख्स हुआ फरार
वहीं पुलिस द्वारा बताया गया कि जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें संभवत: तीन ही लोग नजर आ रहे थे। ऐसे में एक व्यक्ति जो बाहर ही कूद गया वह मौके से भाग गया, एक व्यक्ति को गौरी सरोवर से रेस्क्यू कर स्थानीय लोगों द्वारा निकाला गया जो नशे की हालत में कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था। जबकि एक युवक की मौत हो चुकी है। नशे में धुत व्यक्ति के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि कार में कितने लोग सवार थे और घटना कैसे हुई। 

(रिपोर्ट- प्रणीधेश शर्मा)

ये भी पढ़ें-

"ये गांधी की कांग्रेस नहीं, 'खान कंपनी' के लोग हैं", BJP नेता यतनाल का नया विवादित बयान

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी पर चलवाई थी गोली 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement