1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. भोपाल
  5. दिग्‍विजय सिंह ने बंद किया अपना मोबाइल नंबर, लॉकडाउन में मदद के लिए जारी किए तीन लैंड-लाइन नंबर

दिग्‍विजय सिंह ने बंद किया अपना मोबाइल नंबर, लॉकडाउन में मदद के लिए जारी किए तीन लैंड-लाइन नंबर

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मैं भोपाल के लैंड लाइन नंबर पर उपलब्ध हूं। आप मुझसे 0755-2441788, 0755-2441790 और 0755-2661550 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Published on: April 03, 2020 14:10 IST
Digvijay Singh closed his mobile number, issued three land-line numbers to help in lockdown- India TV Hindi
Digvijay Singh closed his mobile number, issued three land-line numbers to help in lockdown

भोपाल। कोरोना लॉकडाउन में लोगों की मदद करने के लिए सामाजिक और राजनीतिक दलों के नुमाइन्दे आगे आ रहे है इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोगो की मदद करने के उद्देश्‍य से अपने मोबाइल नंबर को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया था। इसके बाद से ही सिंह को उनके मोबाइल नंबर पर असामाजिक तत्वों द्वारा धमकियां मिल रही हैं, जिसके जानकारी दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दी है।

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने मोबाइल नंबर पर फोन कॉल्‍स से परेशान होकर आखिर अपना मोबाइल नंबर ही बंद कर दिया है। उल्‍लेखनीय है कि कोरोना वायरस महामारी में प्रदेश में जनता की मदद के लिए दिग्विजय सिंह ने अपना मोबाइल नंबर ट्विटर के जरिये सार्वजनिक किया था। इसके बाद उन्‍हें इस नंबर पर तरह-तरह के और धमकी भरे कॉल्‍स आने शुरू हो गए। इसकी शिकायत पुलिस और दूरसंचार कंपनी को करने के बाद भी जब समस्‍या का समाधान नहीं हुआ तो सिंह ने मजबूरी में अपना मोबाइल नंबर ही बंद कर दिया।

दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को ट्विट कर बताया कि पिछले चार-पांच दिनों से कुछ नंबर से उन्‍हें फोन कर परेशान किया जा रहा है, इसको लेकर उन्‍होंने मध्‍य प्रदेश के डीजीपी से भी शिकायत की। मैंने सर्विस प्रोवाइडर से भी बात की लेकिन इन नंबरों से फोन आना बंद नहीं हो रहे। अफ़सोस इस हालत में मुझे अपने मोबाइल नंबर को ही बंद करना पड़ रहा है।

अपने अगले ट्विट में सिंह ने लिखा है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मैं भोपाल के लैंड लाइन नंबर पर उपलब्ध हूं। आप मुझसे 0755-2441788, 0755-2441790 और

0755-2661550 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। bhopal News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X