Monday, April 29, 2024
Advertisement

भाई पकड़ा गया, तो छोटी बहन कॉलेज गर्ल बनकर करती थीं शराब की तस्करी; पुलिस को हुआ संदेह और फिर...

पकड़ी गई दोनों युवतियां छोला रोड और करोंदे की निवासी हैं वह पिछले काफी समय से शराब की तस्करी कर रही हैं। एक युवती दिव्या ने बताया है कि उसका भाई शराब की तस्करी करते पकड़ा गया था और उस पर मामला भी दर्ज है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 10, 2023 19:00 IST
liquor smuggling- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शराब की तस्करी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो युवतियां कॉलेज गर्ल बनकर स्कूटी की डिग्गी में देशी शराब की बोतल रखकर तस्करी के काम में लगी थीं। इन दोनों युवतियों को आबकारी विभाग के दल ने दबोचा और उनके पास से देशी शराब की बोतलें बरामद की। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के भानपुर इलाके में शराब की तस्करी की जानकारी आबकारी दल को मिल रही थी। स्कूटी पर सवार दो युवतियों को जब इस दल ने रोका और उनके वाहन की तलाशी ली तो उनके पास से डिग्गी और एक बोरी में देशी शराब के 100 क्वार्टर पाए गए।

ऐसे हुआ पुलिस को शक

आबकारी दल के एक अधिकारी ने बताया है कि स्कूटी से जा रही दो युवतियों को जब रोका गया तो उन्होंने खुद को कॉलेज की छात्रा बताया, मगर उनकी हरकत पर संदेह हुआ तो उनके वाहन की तलाशी लेने से पहले कागजात मांगे। उसके बाद गाड़ी की डिग्गी और बोरी खोलने को कहा। इस पर वह आनाकानी करने लगीं। सख्ती करने पर उन्होंने डिग्गी और बोरी खोली तो उसमें से शराब की बोतले निकलीं। उनके पास से बोरी में देशी शराब के 100 क्वार्टर जब्त हुए।

यह भी पढ़ें-

'लड़कियों को रोका नहीं जाता इसलिए करने लगी यह काम'
बताया गया है कि यह दोनों युवतियां छोला रोड और करोंदे की निवासी हैं वह पिछले काफी समय से शराब की तस्करी कर रही हैं। एक युवती दिव्या ने बताया है कि उसका भाई शराब की तस्करी करते पकड़ा गया था और उस पर मामला भी दर्ज है। लिहाजा वह शराब की बिक्री नहीं कर पा रहा था इसलिए इस काम को उन दोनों युवतियों ने चुना। दिव्या ने बताया कि आमतौर पर लड़कियों को न तो रोका जाता है और न ही उनकी तलाशी ली जाती है। इसी वजह से वह अब तक 2-3 बार इस तरह से आसानी से शराब निकाल चुकी थी। इस कारण उसे पकड़े जाने का ज्यादा डर नहीं था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement