Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में 2 आईएएस अधिकारी कोराना पॉजिटिव, जानिए किस जिले में कितने संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस घातक वायरस ने राज्य के दो आईएएस सहित 3 अधिकारियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Anurag Amitabh Edited by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 05, 2020 10:30 IST
Coronavirus cases in Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus cases in Madhya Pradesh

 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस घातक वायरस ने राज्य के दो आईएएस सहित 3 अधिकारियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 181 हो गई है। इसमें से अकेले इंदौर से 128 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। राज्य में कोराना वायरस के चलते 11 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। सर्वाधिक 7 मौतें इंदौर से दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज़ से लौटे 4 जमाती भी कोरोना पॉजिटिव की लिस्ट में शामिल हैं। 

राज्य शासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल से कोरोना वायरस के 17 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इन पॉजिटिव मरीजों में स्वास्थ विभाग के 2 आईएएस समेत 3 अफसर भी शामिल हैं। इसके अलावा एक पुलिस जवान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। साथ ही निजामुद्दीन मरकज़ में शामिल हुए 4 जमाती भी शामिल हैं। इन्हें मिलाकर मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 181 तक पहुंच गई है। 

राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें सबसे ज्यादा मौतें इंदौर में हुई है, यहां पर 7 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा उज्जेैन में दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं खरगौन में 1 और छिंदवाड़ा में भी 1 शख्स अपनी जान गंवा चुका है। 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले 

जिला कोरोना पॉजिटिव  मौत 
इंदौर 128 7
भोपाल 17 0
मुरैना 12 0
जबलपुर 8 0
उज्जैन  7 2
खरगौन 3 1
शिवपुरी 2 0
ग्वालियर 2 0
छिंदवाड़ा 2 1

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। bhopal News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement