Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विधायक पापा ने ही निकाली बिगड़ैल बेटे की हेकड़ी, खुद हवालात में कराया बंद

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में भाजपा के विधायक प्रीतम लोधी ने एक मिसाल पेश की है। दरअसल, अपने बेटे की हरकतों से परेशान होकर उन्होंने खुद उसे थाने में बंद करा दिया। उनका कहना है कि अपराधी सिर्फ एक अपराधी होता है, उसका कोई रिश्ता नहीं होता।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: January 05, 2024 13:06 IST
विधायक पापा ने ही निकाली बिगड़ैल बेटे की हेकड़ी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विधायक पापा ने ही निकाली बिगड़ैल बेटे की हेकड़ी।

ग्वालियर: जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी ने आम लोगों के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों के लिए भी एक मिसाल पेश की है। दरअसल, भाजपा विधायक ने अपने ही बिगड़ैल बेटे के कारनामों से परेशान होकर उसे हवालात में भेज दिया है। विधायक खुद अपने बेटे को लेकर थाने पहुंचे। वहीं विधायक के इस काम की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है। आम तौर पर देखा जाता है कि दूर के रिश्तेदार भी किसी के विधायक या सांसद हो जाने पर रौब झाड़ते हैं, लेकिन यहां विधायक प्रीतम लोधी ने जिस तरह से अपने ही बेटे को हवालात में भेज दिया है उससे कहीं ना कहीं सभी जनप्रतिनिधियों को सबक लेना होगा।

आए दिन अपराध करता है बेटा

बता दें कि पिछोर विधायक प्रीतम लोधी का बेटा दिनेश लोधी आए दिन नशे करके हंगामा करता है। इतना ही नहीं दिनेश पर लोगों को परेशान करने के भी आरोप लगते रहे हैं। अपने ही बेटे की इन हरकतों से विधायक खुद परेशान हो गए। इसके बाद विधायक प्रीतम लोधी खुद अपने बेटे को लेकर थाने पहुंचे। यहां उन्होंने थाने के टीआई और खुद एसपी से भी बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही। यहां बता दें कि थाना पुरानी छावनी सहित कई अन्य थानों में दिनेश के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल दिनेश को थाना पुरानी छावनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अपराधी का कोई रिश्ता नहीं होता

बेटे को हवालात भिजवाने के बाद भाजपा विधायक ने मीडिया से बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, अपराधी का कोई रिश्ता नहीं होता, अपराधी अपराधी होता है। उन्होंने कहा कि मेरे लड़के ने अपराध किया है, मैंने स्वयं उसे पुलिस के हवाले किया है। एसपी साहब से मैंने खुद बात की और कहा कि इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी धाराएं लगाई जाएं और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। थाने में मैंने भी पुलिस के साथ अपने बेटे दिनेश को थर्ड डिग्री दी है। उन्होंने कहा कि मैं अपराध के विरोध में हूं और हमेशा रहूंगा। पुलिस को पता है मैंने अपराधी का साथ दिया या फरियादी का।

(ग्वालियर से भूपेंद्र भादौरिया की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश में धार्मिक शोभायात्रा में धक्का लगने पर बजरंग दल कार्यकर्ता का मर्डर, दो आरोपी अरेस्ट

कूनो नेशनल पार्क चीतों के लिए बनता जा रहा 'अपना घर', मिली बड़ी कामयाबी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement