Friday, April 19, 2024
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा के क्रिकेट खेलने पर कांग्रेस नेता ने कसा तंज, कहा- इस चमत्कार पर शोध होना चाहिए

साध्वी प्रज्ञा लगातार अक्सर व्हीलचेयर पर दिखाई देती हैं और यही वजह है कि कांग्रेस ने क्रिकेट खेलने को लेकर बीजेपी सांसद पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 25, 2021 18:55 IST
Sadhvi Pragya, Sadhvi Pragya Thakur, Sadhvi Pragya Playing Cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/NARENDRASALUJA मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर हैं।

Highlights

  • भोपाल के शक्तिनगर स्पोर्ट्स ग्राउंड में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने की बल्लेबाजी, लगाए चौके छक्के।
  • प्रज्ञा ठाकुर ने सांसद निधि से ग्राउंड के विकास के लिए 2 लाख की राशि देने की घोषणा की।
  • ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ के नारों के बीच साध्वी प्रज्ञा ने जमकर बल्ला चलाया।

भोपाल: अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाली भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर हैं। इस बार वह क्रिकेट खेलने की वजह से विपक्ष के निशाने पर हैं। दरअसल, भोपाल के शक्ति नगर स्पोर्ट्स ग्राउंड पहुचीं साध्वी प्रज्ञा समर्थकों की बोलिंग पर बल्लेबाजी करती नजर आईं। ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ के नारों के बीच साध्वी प्रज्ञा ने जमकर बल्ला चलाया, लेकिन उनके इसी क्रिकेटर अंदाज पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

बास्केटबॉल खेलते भी दिखाई दीं साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा लगातार अक्सर व्हीलचेयर पर दिखाई देती हैं और यही वजह है कि कांग्रेस ने क्रिकेट खेलने को लेकर बीजेपी सांसद पर निशाना साधा है। इससे पहले बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह गुरुवार को बास्केटबॉल और वॉलीबॉल खेलते भी दिखाई दे चुकी हैं। बास्केट बॉल खेलते हुए उन्होंने ड्रिबलिंग करते हुए बास्केटबॉल के कई शॉट्स भी लगाए थे। वहीं 3 साल पहले ईदगाह हिल्स में चुनाव प्रचार के दौरान वह सिंधी समाज के कार्यक्रम में एक भजन संध्या में नृत्य करते हुए भी दिखाई दी।


कांग्रेस ने साध्वी के क्रिकेट खेलने पर तंज कसा
गौरतलब है अपनी बीमारी के चलते साध्वी प्रज्ञा कई बार NIA की स्पेशल कोर्ट में अपनी पेशी भी आगे बढ़ चुकी है यही वजह है कि कांग्रेस उनकी इन तमाम गतिविधियों पर तंज कस रही है। कांग्रेस के नरेंद्र सलूजा ने साध्वी प्रज्ञा के क्रिकेट खेलने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘व्हीलचेयर पर ज्यादातर समय नजर आने वाली, बीमारी के कारण कोर्ट से राहत पाने वाली साध्वी जी जब क्रिकेट खेलते, फुटबॉल खेलते, समारोह में नृत्य करते दिखती हैं तो खुशी होती है और ऐसा लगता है कि यह कोई आठवां अजूबा है। इस चमत्कार पर तो विश्व के डॉक्टरो को शोध करना चाहिये।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement