Sunday, April 28, 2024
Advertisement

किन्नरों के समूह ने जमकर मचाया उत्पात, बीच बाजार चले लात-घूंसे; VIDEO

मध्य प्रदेश से किन्नरों के मारपीट का मामला सामने आया है। यहां किन्नरों ने बाजार में अवैध वसूली को लेकर लोगों के साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ ही कुछ ऑटो को भी पलट दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 08, 2023 23:44 IST
बीच बाजार किन्नरों ने की मारपीट- India TV Hindi
बीच बाजार किन्नरों ने की मारपीट

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिला मुख्यालय स्थित शंकर मंदिर चौक पर किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया। ऑटो चालक और व्यापारियों के साथ पूर्व विधायक शबनम मौसी की कप्तानी में किन्नरों ने जमकर मारपीट की। पहले तो किन्नरों का समूह जिस ऑटो में बैठकर बाजार आया था, उसका किराया नहीं दिया। ऑटो चालक ने किराया मांग को ऑटो ही पलटा दिया। 

अवैध वसूली के लिए की मारपीट

इस दौरान किन्नरों ने बाजार में अवैध वसूली को लेकर लोगों के साथ मारपीट भी की। इसके साथ ही कुछ ऑटो को भी उन्होंने पलट दिया है। वहीं, बाजार में सब्जी बेच रहे गरीब व्यापारियों के साथ भी किन्नरों ने मारपीट की। किन्नरों द्वारा व्यापारियों के साथ मारपीट होते देख मौका स्थल पर मौजूद आम लोगों ने भी किन्नरों की जमकर पिटाई कर दी। 

किन्नरों को पकड़कर थाने ले गई पुलिस 

पूरी घटना को काबू करने मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़ाई-झगड़ा कर रहे किन्नरों को पकड़कर थाने ले आई और व्यापारियों की शिकायत पर किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, सवारी बैठाने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें पूर्व विधायक किन्नर सबनम मौसी भी हैं।

- विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट  

बवाल के बीच CM नीतीश के समर्थन में उतरे JDU अध्यक्ष ललन सिंह, कहा- इसमें दिक्कत क्या है?

पंजाब के शहरों की भी हवा हुई जहरीली, बठिंडा में 343 AQI, पराली जलाने का आंकड़ा बढ़ा

"ना ही पार्टी ना ही जनता उन्हें गंभीरता से लेती है", राहुल गांधी पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा हमला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement