Monday, April 29, 2024
Advertisement

MP के गुना में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस जलकर खाक; 13 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के गुना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां यात्रियों से भरी बस में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि ज्यादातर लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Khushbu Rawal Updated on: December 28, 2023 6:13 IST
bus fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बस में लगी भीषण आग

मध्य प्रदेश के गुना में दर्दनाक घटना सामने आई है। गुना के दुहाई मंदिर के पास बुधवार रात को आरोन जा रही एक प्राइवेट बस में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। इसमें 13 लोगों के मौत की खबर है। हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में बस के चालक की मौत की भी खबर है। हालांकि, मरने वालों की संख्या की अभी पुष्टि नहीं हुई है। यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर शराब के नशे में थे।

बस में 30-40 यात्री थे सवार

पता चला है कि रात 8 बजे सिकरवार बस सर्विस की कंडम बस गुना से आरोन जा रही थी तभी विपरीत दिशा से आए डंपर से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बस में 30-40 यात्री सवार थे। कुछ लोग बमुश्किल निकल सके। बचे यात्रियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लेकिन यात्रियों का कहना है कि एक घंटे तक वहां कोई भी मदद नहीं पहुंची।

घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच चुके हैं। जिला अस्पताल में कुछ घायलों को लाया गया है। जहां उनका हाल-चाल जानने बीजेपी के पूर्व विधायक रहे राजेंद्र सलूजा पहुंचे।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement