1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. गुना पुलिस हत्याकांड के एक और आरोपी का एनकाउंटर, हरिपुर जंगल में पुलिस ने किया ढेर

Guna News: गुना पुलिस हत्याकांड के एक और आरोपी का एनकाउंटर, हरिपुर जंगल में पुलिस ने किया ढेर

आरोपी का नाम छोटू पठान है। फिलहाल दो फरार आरोपियों के लिए सर्चिंग जारी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को देर रात आरोपी की रुठियाई इलाके में लोकेशन मिली थी, तभी से पुलिस पार्टी उसका पीछा कर रही थी।

Niraj Kumar	Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 17, 2022 11:43 IST
Represnetational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Represnetational Image

Highlights

  • गुना पुलिस हत्याकांड मामले में तीसरा एनकाउंटर
  • आरोपी छोटू पठान को पुलिस ने हरिपुर के जंगल में ढेर कर दिया
  • रुठियाई इलाके में लोकेशन मिलने के बाद पुलिस कर रही थी पीछा

Guna News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में शिकारियों की सर्च में निकली पुलिस टीम पर हमला करने के एक और फरार आरोपी को पुलिस (Police) ने हरिपुर के जंगल में एनकाउंटर (Encounter) के दौरान ढेर कर दिया। आरोपी का नाम छोटू पठान है। फिलहाल दो फरार आरोपियों के लिए सर्चिंग जारी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को देर रात आरोपी की रुठियाई इलाके में लोकेशन मिली थी, तभी से पुलिस पार्टी उसका पीछा कर रही थी।

पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद तीसरा एनकाउंटर

आपको बता दें कि यह गुना पुलिस हत्याकांड मामले में यह तीसरा एनकाउंटर है। इससे पहले पुलिस ने शहजाद खान को बिदोरिया के जंगल में मार गिराया था। शुक्रवार तड़के 3 बजे पुलिस और शिकारियों में हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसवालों की हत्या कर दी गई थी। इस मुठभेड़ में शहजाद खान का भाई नौशाद खान मारा गया था। बता दें कि पुलिस हत्याकांड में 9 को नामजद आरोपी बनाया गया है। अब तक 3 आरोपी नौशाद, शहजाद और छोटू पठान को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। 4 को गिरफ्तार किया गया है जबकि 2 आरोपी अभी फरार हैं।

शिकारियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी हुए थे शहीद 

दरअसल, सूबे की राजधानी भोपाल से करीब 160 किलोमीटर दूर आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले क्षेत्र में तड़के करीब तीन बजे हुई। यह मुठभेड़ उस वक्त हुई जब पुलिस दल ऐसी खबरें मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचा था कि दुर्लभ प्रजाति के चार हिरणों का कुछ बदमाशों ने शिकार किया है। गोलीबारी में पुलिस सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव और दो कांस्टेबल निलेश भार्गव तथा संतराम मीणा की मौत हो गई थी।