Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सेल्स गर्ल को दिया चकमा, फिर 2 तोला सोने की चेन पर किया हाथ साफ... शातिर बंटी बबली की करतूत CCTV में कैद

इंदौर के एक बड़े ज्वेलरी शोरूम में बंटी बबली की जोड़े साने की चेन पर हाथ साफ कर गई। 45 साल की प्रेमिका निशा त्यागी ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे प्रेमी को अपना बनाने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद दोनों ज्वेलरी शोरूम में ठगी की वारदात को अंजाम देने लग गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 10, 2024 8:16 IST
वारदात को अंजाम देते...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वारदात को अंजाम देते हुए प्रेमी जोड़ा सीसीटीवी में कैद हो गया।

आपको फिल्म बंटी बबली तो याद ही होगी कि किस तरह लोगों से ठगी करके शातिर बंटी बबली रफू चक्कर हो जाते थे। ऐसे ही एक बंटी बबली की करतूत इंदौर में भी सामने आई है जहां ज्वेलरी शोरूम में ज्वेलरी खरीदने के बहाने सेल्स गर्ल की आंखों में धूल झोंककर दो तोला सोने की चुरा ली गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस ने अब शातिर ठग निशा त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

नामचीन शोरूम में पहुंचा प्रेमी जोड़ा

घटना इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र की है। यहां के नामचीन शोरूम पर एक प्रेमी जोड़ा पहुंचता है और सोने की चेन देखने लगता है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि शोरूम में और चेन दिखाना का बोलते हुए महिला कर्मचारी चेन निकालने के लिए जब नीचे बैठती है तभी आरोपी महिला वहां टेबल पर रखी ज्यादा वजन वाली चेन धीरे से उठाकर अपने ब्लैक पर्स में रख लेती है और कम वजन वाली चेन उस ट्रे में रख देती है। इसके बाद आरोपी महिला और उसका प्रेमी मौके से फरार हो जाते हैं।

देखें घटना का वीडियो-

बता दें कि 45 साल की प्रेमिका निशा त्यागी ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे प्रेमी को अपना बनाने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। इसके बाद दोनों ज्वेलरी शोरूम में ठगी की वारदात को अंजाम देने लग गए। बनारस, प्रयागराज और इंदौर सहित अन्य राज्यों के शहरों में भी इन्होंने ठगी की है।

आरोपी प्रेमी जोड़ा
Image Source : INDIA TV
आरोपी प्रेमी जोड़ा

वजन करने पर पता चली घटना

तुकोगंज थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि एमजी रोड स्तिथ मालाबर गोल्ड शोरूम है। यहां स्टॉक मिलाते समय पता चला कि एक चैन का वजन कम है, जिसके बाद सीसीटीवी कैमरा देखने पर पता चला कि एक महिला और पुरुष के द्वारा चेन की अदला बदली की गई है। शोरूम मालिक ने जनवरी में एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी महिला निशा त्यागी को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लेकर इंदौर लाई है। उसके पास से चेन के एक लाख रुपये जब्त कर लिए हैं।

(रिपोर्ट- भारत पाटिल)

यह भी पढ़ें-

गर्भवती पत्नी की मौत के बाद पति ने भी किया सुसाइड, मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदा; 6 महीने पहले हुई थी शादी

समोसे में निकले कंडोम, गुटखा और पत्थर... ऑफिस में मच गया बवाल; कैंटिन मालिक की सच्चाई जानकर माथा पीट लेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement