Monday, February 26, 2024
Advertisement

Shivraj Singh Chouhan Exclusive: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीवी से की बात, बोले- बहनों के प्रेम से हो जाता हूं भावुक

Shivraj Singh Chouhan Exclusive: मध्य प्रदेश में भाजपा जीत दर्ज करने जा रही है। इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि बहनों और राज्य की जनता का प्रेम देखकर वो अक्सर भावुक हो जाते हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: December 03, 2023 13:12 IST
madhya pradesh assembly election result cm shivraj singh chouhan exclusive inteview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीवी से की बात

Shivraj Singh Chouhan Exclusive: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत लगभग तय हो गई है। इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से खास बातचीत की है। शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि कार्यकर्ता की असली परीक्षा ये होती है कि आखिर आप किसके लिए काम कर रहे हैं। हम काम कर रहे हैं वैभवशाली और गौरवशाली देश के निर्माण के लिए। हम देश, पार्टी और लोगों के लिए काम कर रहे हैं। हम सौभाग्यशाली है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के तहत हम काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता की असली परीक्षा यही है कि अपने लक्ष्य और मिशन को देखा जाए। मुझे खुशी है कि उस काम में मैं सफल हो गया। 

Related Stories

मोदी गारंटी पूरा करने की गारंटी हैं

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'जनता ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान गारंटी पूरा करने की गारंटी हैं. हमने सभी योजनाओं का पूरी तरह क्रियान्वयन किया। जनता ने कहा कि गारंटी को पूरा करने की गारंटी मोदी है। सीएम शिवराज ने कहा कि वो (कांग्रेस) वादा तोड़ने वाले लोग हैं। साल 2018 में हमें ज्यादा वोट मिले थे। लेकिन वो थोड़े भ्रम में आ गए थे। अपनी जिम्मेदारियों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे चुनाव प्रचार समेत हर रणनीति में शामिल किया। कार्यकर्ताओं से संवाद समेत हर काम में मैं सम्मिलित था। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास था कि हम जीतेंगे। इतना प्रेम और आशीर्वाद मिलेगा यह दुर्लभ, है जिससे मैं भावुक हो जाता हूं। महिलाएं बोलती थीं कि हम चुनाव जीतेंगे। 

सीएम शिवराज बोले- हर बहन को बनाएंगे लखपति

भाजपा के वादों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हर बहन को हम लखपति बनाएंगे ये हमारा संकल्प है। बहनों की आखों में आंसू क्यों रहे, बहने गरीब क्यों रहें। हम अपने वादों को पूरा करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी होती तो चुनाव का परिणाम ये नहीं होता, लेकिन अब जनता ने जवाब दे दिया है। मध्य प्रदेश के कर्जे को लेकर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है। हर साल हमारे बजट में 40-50 हजार करोड़ रुपये बढ़ता है। मध्य प्रदेश की अर्थव्यवस्था में सामर्थ्य है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement