Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारी पड़ा सेल्फी का शौक, बाल बाल बची लड़कियों की जान

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पिकनिक मनाने गई युवतियों के लिए सेल्फी की चाहत ने जान को ही मुश्किल में डाल लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 24, 2020 10:51 IST
Police Rescue 2 Girls Stuck In Chhindwara's Pench River Who Went In For A Selfie- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Police Rescue 2 Girls Stuck In Chhindwara's Pench River Who Went In For A Selfie

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पिकनिक मनाने गई युवतियों के लिए सेल्फी की चाहत ने जान को ही मुश्किल में डाल लिया। दरअसल, 6 लड़कियां छिंदवाड़ा की पेंच नदी घूमने गई थी जहां 2 बहनें सेल्फी लेने के चक्कर में नदी के बीच में चली गई। अचानक पेंच नदी में बाढ़ आ जाने से दोनों बहनें फंस गई। फिर पुलिस और गांव वालों ने काफी मशक्कत के बाद बहनों का रेस्क्यू किया और बाहर निकाला और दोनों बहनों को अस्पताल ले जाया गया।

Related Stories

जुन्नारदेव के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) एस के सिंह ने शुक्रवार को बताया कि ग्राम बेलखेड़ी के पास पेंच नदी के क्षेत्र में जिला मुख्यालय से दो युवकों और सात लड़कियों का दल गुरुवार को पिकनिक मनाने निकला था। वे सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक फॉल का पानी बढ़ गया। पांच लड़कियां और एक युवक तो बढ़ते पानी के बीच निकल आया, मगर दो लड़कियां बीच में ही फंस गईं। साथ ही एक युवक पानी के बहाव के साथ बहकर सुरक्षित निकल आया।

सिंह ने आगे बताया कि लड़कियों के पानी के बीच फंसे होने की जानकारी मिलने पर राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा और काफी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे इन दोनों लड़कियों को सुरक्षित निकाला जा सका।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement