Friday, April 26, 2024
Advertisement

MP में बड़ा सड़क हादसा, बस का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 5 की मौत

बस का इंतजार करने के लिए लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे, तभी एक ट्रक आया और लोगों को रौंदता हुआ चला गया। बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर फट गया था और वह अनियंत्रित हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 04, 2022 23:36 IST
सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सड़क हादसा

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे बस के इंतजार में खड़े लोगों को एक ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

लोगों को रौंदता हुआ चला गया ट्रक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक , महू-नीमच हाईवे पर सतरुंडा फाटक के पास बस का इंतजार करने लोग खड़े हुए थे, तभी एक ट्रक आया और लोगों को रौंदता हुआ चला गया। बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर फट गया था और वह अनियंत्रित हो गया। बताया गया है कि इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है और 10 लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने जताया शोक

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, "रतलाम में ग्राम सतरुंडा के पास चौराहे पर हुई दुर्घटना में अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर हादसे में दिवंगत हुए लोगों को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें। शर्मा ने हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement