Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बेटी ने दूसरे धर्म के लड़के से की थी शादी, पिता ने बेटों के साथ मिलकर दोनों को मौत के घाट उतारा

मुंबई में एक दंपत्ति की हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उन्होंने दूसरे धर्म में शादी की थी। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि हत्या करने वाले खुद युवती के भाई और पिता थे। इस मामले में आरोपी पिता और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Swayam Prakash Updated on: October 18, 2023 11:25 IST
mumbai murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दंपत्ति की हत्या करन के बाद पुलिस की गिरफ्त में लड़की का पिता और भाई

मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपने बेटों के साथ मिलकर अपनी बेटी और उसके पति की हत्या कर दी। दरअसल, युवती ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी की थी जिससे उसके पिता काफी नाराज थे। पुलिस ने मंगलवार को बेटी और दामाद की हत्या करने के आरोप में तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि गोरा रईसुद्दीन खान (50) ने कथित तौर पर अपने बेटे और बेटे के दोस्त की मदद से दंपति की हत्या कर दी, क्योंकि वह करण रमेश चंद्र के साथ अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं था। 

रईसुद्दीन ने अपने कबूलनामे में क्या बताया?

मुंबई पुलिस के ज़ोन 6 के DCP हेमराज़ राजपूत ने बताया कि रमेश का शव पिछले शनिवार को उपनगरीय गोवंडी में मिला था। चूंकि उसकी पत्नी गुलनाज भी लापता थी, इसलिए संदेह उसके पिता गोरा खान पर गया। पुलिस ने गुलनाज का शव नवी मुंबई से बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रईसुद्दीन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया कि उसने कई लोगों की मदद से अपनी बेटी और उसके पति की हत्या कर दी। इसके पीछे रईसुद्दीन ने कारण बताया कि उसकी बेटी ने उसकी इच्छा के खिलाफ शादी की थी। 

पिता, बेटा और साथियों की हुई गिरफ्तारी
अब इस मामले में आरोपी रईसुद्दीन और उसके साथियों के खिलाफ मुलिस ने गोवंडी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया है। गोवंडी पुलिस ने इस मामले में गोरा रईसुद्दीन खान उसके बेटे सलमान गोरा खान, सलमान के दोस्त मोहम्मद कैफ, नौशाद खान और उसी इलाके के तीन अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

समलैंगिक विवाह पर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी बोले- ये एक विकृति, समाज के लिए भद्दा मजाक

छत्तीसगढ़ में बदल जाएगी दूसरे चरण के मतदान की तारीख? BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया आग्रह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement