Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने जमकर किया गरबा डांस, सामने आया VIDEO

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा का गरबा डांस का वीडियो सामने आया है। इस दौरान उन्होंने जनता को गरबा मंडपो की बधाई दी और लोगों के साथ मिलकर गरबा डांस किया।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Rituraj Tripathi Updated on: October 17, 2023 0:09 IST
Navneet Rana- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नवनीत राणा

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने जनता को गरबा मंडपो की बधाई दी है। इसके अलावा उन्होंने लोगों के साथ जमकर गरबा डांस भी किया है। उनके गरबा डांस का वीडियो भी सामने आया है। 

एक महीने पहले हुई थी पति रवि राणा पर हमले की कोशिश 

अमरावती से सांसद नवनीत राणा अक्सर अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। उनके पति रवि राणा विधायक हैं। सितंबर में रवि राणा पर हमले की भी कोशिश हुई थी। रवि राणा ने तब ये आरोप लगाया था कि ये हमला ठाकरे गुट से ही किसी ने किया है। उन्होंने बताया था कि वह दही हांडी कार्यक्रम खत्म होने के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक शख्स ने उन पर हमला करने की कोशिश की। इस मामले में अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने हमलावर शख्स को हिरासत में भी लिया था।

नवनीत राणा को मिल चुकी है धमकी

पति रवि राणा पर हुए हमले से पहले सांसद नवनीत राणा को भी धमकी मिली थी। धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शख्स ने सांसद नवनीत को धमकी दी थी और गाली-गलौज की थी। धमकी देने वाले शख्स की पहचान श्याम तायवाडे़ के रूप में हुई थी। इस  शख्स ने कहा था कि वह तिवसा से बोल रहा है और आप (नवनीत) भीड़-भाड़ वाली पर जगह पर जाती हैं। आपको पता नहीं चलेगा कि कब आप पर तेज चाकू से हमला कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: शोपियां में पुलिस ने हाइब्रिड आतंकी को गिरफ्तार किया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

यूपी: देवरिया हिंसा मामले में बड़ी खबर! प्रेम यादव के घर पर बुलडोजर चलाए जाने के सरकारी आदेश पर कोर्ट ने लगाई रोक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement