Sunday, March 03, 2024
Advertisement

समुद्र किनारे ट्रैवल बैग में मिली महिला की सिर कटी लाश, हाथ पर है त्रिशूल और ॐ के निशान

महाराष्ट्र के भायंदर के पश्चिम के उत्तान इलाके में समुद्र तट पर एक एल्फा कंपनी के ट्रैवल बैग में एक महिला की सिर कटी लाश मिली है। शव शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे बरामद किया गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 02, 2023 21:12 IST
महिला की लाश- India TV Hindi
महिला की लाश

महाराष्ट्र के भायंदर में एक महिला का सिर कटा शव बराम हुआ है। दरअसल, भायंदर के पश्चिम के उत्तान इलाके में समुद्र तट पर एक एल्फा कंपनी के ट्रैवल बैग में एक महिला की सिर कटी लाश मिली है। शव शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे बरामद किया गया। शव मिलने की जानकारी मिलते ही उत्तान सागरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 

शव के दाहिने हाथ में त्रिशूल और ॐ का टैटू 

उत्तन सागरी पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई दादाराम कारंडे ने बताया कि यहां आज सुबह 8 बजे उत्तन समंदर किनारे पर तैनात कॉन्सटेबल को एक बैग में बिना सिर के एक महिला की बॉडी मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची तो डेडबॉडी के दाहिने हाथ में त्रिशूल और ॐ का टैटू बना हुआ है। इस बैग में महिला के शव के अलावा एक छोटा बैग, मेक अप किट भी मिली है। मृतक महिला की उम्र 25-30 साल होगी। पुलिस ने बताया कि हमने उत्तन के अलावा गोराई, नायगांव, विरार, वसई के समंदर किनारे के सभी पुलिस स्टेशनों से मृतक महिला के शव की जानकारी साझा की है।

पुलिस की 7-8 टीमें ढूंढ रहीं लाश का सिर  
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान और उसके लापता सिर को ढूंढने के लिए 7-8 टीमें बनाई गई हैं। उम्मीद है कि जल्द ही महिला का सिर मिल जाएगा। हत्या कैसे की गई, शव बैंग में भरकर कितने दिन पहले फेका गया, वो पोस्ट मोर्टेम के बाद ही पता चलेगा। शव उत्तन के समंदर किनारे ही फेका गया या कहीं से बहकर आया है, इसकी भी संभावना है। पुलिस हर ऐंगल से इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के हाथों में बना टैटू हमारे लिए काफी अहम सुराग साबित होगा।

पुलिस की अपील, पहचानने पर करें संपर्क

महिला लाल रंग की टी-शर्ट और हरे रंग की लेगिंग पहनी हुई है। पुलिस ने लोगों से गुजारिश कर रही है कि कोई इसे पहचानता हो तो उत्तन पुलिस से संपर्क करें। लोगों से अपील की गई है कि महिला का कोई वारिस, रिश्तेदार या मित्र मिले, तो क्राइम ब्रांच एमबीवीवी से संपर्क करें। क्राइम ब्रांच एमबीवीवी का फोन नंबर- 8806389555/ 9561081955

                                               - रिपोर्ट/हनीफ पटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement