Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई: बीजेपी MLA राम कदम को पालघर जाने से रोका गया, पुलिस ने हिरासत में लिया

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामकदम को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। मुंबई पुलिस उन्हें समर्थकों समेत हिरासत में लेकर खार पुलिस स्टेशन ले गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 18, 2020 10:57 IST
Ram kadam- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी MLA राम कदम को पुलिस ने हिरासत में लिया, पालघर जाने से रोका

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामकदम को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। मुंबई पुलिस उन्हें समर्थकों समेत हिरासत में लेकर खार पुलिस स्टेशन ले गई है। राम कदम आज पालघर में साधुओं की हुई हत्या वाली जगह जानेवाले थे लेकिन पुलिस ने राम कदम को धारा 144 के तहत नोटिस दे दिया। राम कदम को उनकी बिल्डिंग शिवराज हाइट्स पर पुलिस ने रोक दिया।राम कदम एक ओपन जीप में सवार होकर पालघर निकलने वाले थे। लेकिन पुलिस ने पूरी बिल्डिंग को ही घेर लिया।

राम कदम समर्थकों के हाथ में काले झंडे और प्लेकार्ड लेकर खड़े थे जिसपर उद्धव सरकार को धृतराष्ट्र सरकार लिखा था और साथ ही साधुओं की हत्या का मामला सीबीआई को देने की मांग की गई थी। राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार पालघर के दोषियों को बचा रही है। घटना के वक़्त एनसीपी का एक नेता मौके पर मौजूद था। 

राम कदम ने कहा कि हमने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। हिरासत में लिए जाने से पहले राम कदम ने चेतावनी दी कि वो उन्हें रोक कर दिखाए। राम कदम ने कहा वो पालघर में जहां साधुओं की हत्या वहां भूख हड़ताल करेंगे और अब कोरोना के चलते बीजेपी चुप थी लेकिन अब वो साधुओं के न्याय के लिए सड़क पर उतरेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement