Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र : हाथों में नंगी तलवारें लेकर गैंग ने मचाई दहशत, वीडियो आया सामने

उल्हासनगर में बदमाशों की दबंगई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने हाथों में नंगी तलवारें लेकर जमकर तांडव मचाया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 02, 2023 12:35 IST
हाथों में तलवारें लेकर बदमाशों ने मचाई दहशत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाथों में तलवारें लेकर बदमाशों ने मचाई दहशत।

उल्हासनगर : महाराष्ट्र के उल्हासनगर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मामूली से विवाद को लेकर अपराधियों के गैंग ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है। पूरा मामला महाराष्ट्र के उल्हासनगर का है। यहां एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बदमाश पूरी गैंग के साथ हाथों में हथियार लेकर दहशतगर्दी करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद वह डर के साये में जीने को मजबूर हैं।

दरअसल, उल्हासनगर के कैंप नंबर दो इलाके के हनुमान नगर इलाके में बदमाशों के गैंग ने जमकर तांडव मचाया है। यहां दोपहर के समय गैंग के कुछ बदमाश हाथों में नंगी तलवारें लेकर एकजुट हुए और आतंक को फैलाने की कोशिश की। बदमाशों के आतंक की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बता दें कि यह विवाद इसी इलाके में रहने वाले सुमित चौधरी की भोला और अल्फाराज के साथ हुई बहस के साथ शुरू हुआ। इस बहस के बारे में सुमित ने जब अपने पिता को बताया तो उसके पिता ने कहा कि वह थाने जाकर शिकायत दर्ज कराएगा। 

दहशत फैलाने के लिए हथियार के साथ किया डांस

इसके बाद गुस्से में आकर भोला और अल्फाराज ने अपने साथियों की गैंग बनाई। सभी एक साथ एकजुट हुए, जिनके हाथों में नंगी तलवारें थीं। सभी बदमाशों ने सुमित और उसके दोस्तों को धमकी दी और उनके साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं इन बदमाशों ने हाथों में नंगी तलवारें लेकर डांस किया और इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की। बदमाशों के इस कारनामें से शहरवासी डरे हुए हैं। स्थानीय लोगों और दुकानदारों ने अपने घर और दुकानें बंद कर दीं। वहीं मामला दर्ज होते ही दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पुलिस मुख्य आरोपियों की तलाश कर रही है। स्थानीय नागरिकों की मांग है कि पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

 (उल्हासनगर से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement