Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में कुएं में गिरा बाघ, घंटों की मेहनत के बाद निकाला गया बाहर

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में कुएं में गिरा बाघ, घंटों की मेहनत के बाद निकाला गया बाहर

शिकार का पीछा करते हुए बाघ किसान के खेत में स्थित बिना मुंडेर वाले कुएं में गिर गया, आज सुबह किसी ने कुएं में गिरे हुए बाघ को देखा तो यह खबर आग की तरह गांव में फैल गई। बाघ को देखने कई लोग खेत में पहुंच गए।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2021 14:17 IST
महाराष्ट्र के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में कुएं में गिरा बाघ, घंटों की मेहनत के बाद निकाला गया बाहर

मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में शिकार की तलाश में घूम रहा एक बाघ रविवार की रात चंद्रपुर के वरोरा तहसील के आल्फर व मोखाड़ा मार्ग पर एक किसान के खेत में स्थित कुएं में गिर गया। आज सुबह इसकी जानकारी मिलने पर बाघ को देखने कई लोग जमा हो गए। फॉरेस्ट विभाग की टीम ने कुएं में गिरे बाघ को काफी प्रयास के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार संभवत शिकार का पीछा करते हुए बाघ इस क्षेत्र में स्थित बिना मुंडेर वाले कुएं में गिर गया, आज सुबह किसी ने कुएं में गिरे हुए बाघ को देखा तो यह खबर आग की तरह गांव में फैल गई। बाघ को देखने कई लोग खेत में पहुंच गए।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग और पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। भारी भीड़ को किसी तरह नियंत्रित करते हुए कुएं में गिरे हुए बाघ को वन विभाग की टीम ने सुरक्षित रूप से बाहर निकाला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement