1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. Maharashtra में कोरोना विस्फोट! मिले 6555 नए मरीज, कुल मामले बढ़कर हुए 2,06,619

Maharashtra में कोरोना विस्फोट! मिले 6555 नए मरीज, कुल मामले बढ़कर हुए 2,06,619

Maharashtra में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में रविवार को कोरोना वायरस के 6555 नए मरीज सामने आए और 151 मरीजों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2020 20:06 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

मुंबई. Maharashtra में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में रविवार को कोरोना वायरस के 6555 नए मरीज सामने आए और 151 मरीजों की मौत हो गई। नए मरीज सामने आने के बाद महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 2 लाख 6 हजार 619 हो गए हैं। अबतक महाराष्ट्र में 8822 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है, जबकि 86040 लोगों का इलाज चल रहा है।

कोविड-19 संकट से निपटना महाराष्ट्र सरकार की प्राथमिकता है: आदित्य ठाणे

कोविड-19 संकट से निपटने को लेकर विपक्ष द्वारा महाराष्ट्र सरकार की आलोचना को नजरअंदाज करते हुए राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि वैश्विक महामारी से निपटना सरकार की प्राथमिकता है और बाकी चीजें बाद में आती हैं।

शिवसेना के विधायक ने अस्पताल में बिस्तरों के ऑनलाइन वितरण और एम्बुलैंस बुक कराने के लिए एक ऐप भी शुरू की, जिसे ठाणे नगर निगम ने विकसित किया है। ठाकरे ने शनिवार शाम निगम मुख्यालय में कोविड-19 समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगाने की गति तेज किए जाने और पृथक-वास केंद्रों में अच्छी सुविधाओं के रख-रखाव की आवश्यकता पर जोर दिया।

उन्होंने स्थानीय निकाय अधिकारियों को समय-समय पर पृथक-वास केंद्रों और वहां खाद्य आपूर्ति समेत विभिन्न सुविधाओं की जांच किए जाने का निर्देश दिया। इस बैठक में ठाणे के संरक्षण मंत्री एकनाथ शिंदे, महापौर नरेश महास्के और जिले के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Maharashtra में कोरोना विस्फोट! मिले 6555 नए मरीज, कुल मामले बढ़कर हुए 2,06,619 News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X