Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मुंबई में भीषण सड़क हादसा, मिक्सर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 1 शख्स की मौत

इस सड़क हादसे में मारे गए शख्स की पहचान अब्दुल के रूप में की गई है जो दुर्घटना के वक्त अपनी एक्टिवा से जा रहे थे। वहीं जख्मी की पहचान सूरज सिगवान और अब्दुल वाहिद सिद्दीकी के रूप में की गई है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: July 09, 2023 12:15 IST
Horrific road accident in Mumbai mixer collided with several vehicles 1 person died- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मुंबई में भीषण सड़क हादसा

मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर चूनाभट्टी के पास एक मिक्सर ने चार गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 1 शख्स की मौत हो गई है वहीं दो लोग इस घटना में घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह 8:30 बजे के आसपास की है, जब इस मिक्सर ने कुछ गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में मारे गए शख्स की पहचान अब्दुल के रूप में की गई है जो दुर्घटना के वक्त अपनी एक्टिवा से जा रहे थे। वहीं जख्मी की पहचान सूरज सिगवान और अब्दुल वाहिद सिद्दीकी के रूप में की गई है।

मिक्सर गाड़ी ने मारी टक्कर

इस घटना की सूचना पाकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सायन अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया की जिस वाहन ने टक्कर मारी है उसका ड्राइवर भी जख्मी हुआ है। फिलहाल मिक्सर का ड्राइवर कहां है इस बात की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि हादसे के बाद से ही ड्राइवर फरार है। पुलिस का कहना है कि वो खुद का इलाज करवाने के लिए मुंबई के शताब्दी अस्पताल में भर्ती हुआ है। पुलिस ड्राइवर की तलाश में अस्पतालों के चक्कर काट रही है। 

गड्ढे में डूबे वाहन

बता दें कि कुछ दिन पहले ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे, चूनाभट्टी में एक निर्माणाधीन साइट पर सड़क का हिस्सा ढह गया था। इस दौरान कई वाहन दुर्घटना का शिकार हुए और क्षतिग्रस्त हो गए। इसके बाद इलाके को खाली कराया गया। इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली थी। एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता था कि गड्ढे में कई बाइक, स्कूटर और कारें गिरी हुई हैं। 

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान करेंगे गठबंधन का फैसला, सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement