Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

वर्धा-नागपुर सीमा पर भीषण सड़क हादसा, ओवरब्रिज से नीचे गिरी कार, 5 लोग घायल

जानकारी के अनुसार सभी यात्री हैदराबाद से नागपुर की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद हाईवे पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया। हादसे की वजह का अबतक पता नहीं चल सका है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Published on: July 02, 2023 13:07 IST
Horrific road accident on Wardha-Nagpur border car fell down from overbridge 5 people injured- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वर्धा-नागपुर सीमा पर भीषण सड़क हादसा

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में बीते दिनों भीषण सड़क हादसा देखने को मिला था। इस सड़क हादसे में 26 यात्रियों की मौत हो गई थी। वहीं इस बीच वर्धा-नागपुर जिले की सीमा पर भयानक हादसा देखने को मिला है। यहां बोरखेड़ी शिवार में एक कार रेलवे ओवरब्रिज से नीचे गिर गई। पुल से गिरने के बाद कार सीधे रेलवे ट्रैक पर जा पहुंची। इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार सभी यात्री हैदराबाद से नागपुर की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद हाईवे पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया। हादसे की वजह का अबतक पता नहीं चल सका है।

बुलढाणा में हुआ था सड़क हादसा

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर एक यात्री बस में आग लगने से 26 यात्रियों की झुलस कर मौत हो गई थी। ये बस नागपुर के आशीर्वाद चौक से पुणे के लिए निकली थी। इस बस में 7 लोग नागपुर से सवार हुए, जो पुणे के लिए निकले, बीच में वर्धा, यवतमाल से कुछ पैसेंजर को लेते हुए बस पुणे के लिए निकली। बस में इस समय तक कुल 30 से अधिक लोग सवार हो चुके थे। जिस वक्त बस हादसे का शिकार हुई तब वह बुलढाणा के समृद्धि मार्ग पर पुणे की ओर जा रही थी।

घटना पर क्या बोली पुलिस

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एक निजी ट्रैवल्स की बस नागपुर से पुणे जा रही थी, रास्ते में बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास शुक्रवार देर रात करीब 1.30 बजे बस डिवाइडर से टकरा गई और इसमें आग लग गई। हादसे में जीवित बचे एक शख्स ने कहा, ‘बस का एक टायर फट गया और गाड़ी में तुरंत आग लग गई। देखते ही देखते आग फैल गई। मैं और मेरे बगल में बैठा एक यात्री पिछले हिस्से की खिड़की तोड़कर निकलने में सफल रहे।’ इस हादसे में 4-5 यात्री अपनी जान बचा पाने में सफल हुए लेकिन बाकी अन्य यात्रियों की जलने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- आग लगने पर खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाई: बुलढाणा बस हादसे में बचे यात्री ने सुनाई आपबीती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement