Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, एम्बुलेंस ने शख्स को पहले मारी टक्कर फिर कुचलकर ले ली जान, VIDEO आया सामने

महाराष्ट्र के जुन्नर में एक एम्बुलेंस ने शख्स की जान ले ली। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना 1 जुलाई की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एम्बुलेंस ने पहले शख्स को टक्कर मारी और फिर कुचल डाला।

Reported By : Atul Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: July 09, 2023 15:01 IST
एम्बुलेंस ने पीछे खड़े शख्स को कुचला- India TV Hindi
एम्बुलेंस ने पीछे खड़े शख्स को कुचला

महाराष्ट्र के जुन्नर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक एम्बुलेंस ने ही शख्स की जान ले ली। जीवनदायिनी कहे जानेवाली एम्बुलेंस ने शख्स को कुचल कर मार डाला। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना 1 जुलाई की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है। पुलिस ने CCTV के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

एम्बुलेंस के पीछे खड़ा था शख्स

दरअसल, पार्किंग से निकल रही एम्बुलेंस ने शख्स को कुचल दिया। हादसे में पीड़ित शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि निकल रही एम्बुलेंस ने पीछे खड़े शख्स को पहले टक्कर मारी, फिर दो बार पहिये से कुचल दिया। घटना के बाद आस-पास के लोग दौड़कर शख्स के पास जाते हैं। 

वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि एम्बुलेंस रोककर ड्राइवर और उसमें बैठा अन्य शख्स भी दौड़ पड़ता है। इसके बाद गंभीर रूप से घायल शख्स को उसी एम्बुलेंस में बैठाया जा रहा है। शख्स इतनी बुरी तरह से कुचला गया कि इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement