Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आईफोन खरीदने को लेकर हुई कहासुनी, पिता ने बड़े बेटे के साथ मिलकर की छोटे बेटे की हत्या

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने बेड़े बेटे की मदद से छोटे बेटे की हत्या कर दी।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: June 03, 2023 10:55 IST
पिता ने की छोटे बेटे की हत्या- India TV Hindi
पिता ने की छोटे बेटे की हत्या

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आईफोन को लेकर हुए विवाद में पिता ने बड़े बेटे की मदद से अपने छोटे बेटे को मार डाला। हालांकि, कागल तालुका के बामनी गांव की सीमा में युवक की हत्या की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझ गई। मारे गए युवक का नाम अमर सिंह थोराट है। थोराट कागल तालुका के गोटखिंडी गांव का रहने वाला है। अमर सिंह थोराट पुणे में 10 साल से MPSCC की तैयारी कर रहा था, लेकिन सफलता नहीं मिलने के चलते परिवार ने उसे घर बुला लिया।

घर वालों से बार-बार झगड़ा करने लगा

थोराट कुछ दिन पहले ही घर लौटा। इसके बाद उसने कोल्हापुर में LLB की पढ़ाई शुरू की। परिवार ने बताया कि उसे लगता था कि बाकी लोगों के पास कंप्यूटर, लैपटॉप और आईफोन जैसे गैजेट है, इसलिए वो पास हो जाते हैं। इस बीच,अमर सिंह शराब के नशे में धुत होकर घर वालों से बार-बार झगड़ा करने लगा। अमर सिंह ने आईफोन खरीदने के लिए अपने पिता से डेढ़ लाख की मांग की तो पिता के मना कर दिया, जिसे लेकर कहासुनी होने लगी।

 बेटे के शव को सड़क के किनारे फेंक दिया

इसी गुस्से से पिता ने घर में ही अमर सिंह के सिर में लोहे के पाइप से हमला कर दिया। ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई, तो बड़े बेटे और पिता ने मिलकर छोटे बेटे के शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया गया है। पिता दत्ताजीराव थोराट और भाई अभिजीत थोराट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement