Saturday, May 18, 2024
Advertisement

नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले विवादित बयान पर AIMIM की प्रतिक्रया, "कार्रवाई हो, क्या कर रहा है इलेक्शन कमिशन?"

Lok Sabha Elections 2024: हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने एक विवादित बयान देकर सियासी हलचल बढ़ा दी है। राणा के बयान पर पलटवार करते हुए वारिस पठान ने कहा कि अगर ये अल्फाज मैं बोलता तो अब तक आसमान टूट पड़ता, मुझे जेल में डाल दिया जाता, अब क्यों सब खामोश बैठे हैं?

Reported By : Dinesh Mourya Written By : Malaika Imam Updated on: May 09, 2024 10:43 IST
नवनीत राणा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नवनीत राणा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार चल रहा है। इसके मद्देनजर नेताओं का विवादित और नफरती बयान भी उरूज पर है। दरअसल, महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा हैदराबाद में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अपने बयान से एक नया विवाद खड़ा कर दिया। नवनीत राणा के ओवैसी भाइयों को दिए चैलेंज पर अब AIMIM की प्रतिक्रिया सामने आई है।

"सारे मुसलमानों को मार डालेंगे?"

AIMIM नेता वारिस पठान ने कहा, "15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटाकर क्या करेंगे, सारे मुसलमान को मार डालेंगे क्या? क्या कर रहा है पुलिस प्रशासन, क्यों अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, क्या कर रहा है इलेक्शन कमिशन? चुनाव आयोग इस बयान का संज्ञान ले और राणा पर सख्त कार्रवाई करें।" उन्होंने कहा, "सारे मुसलमानों को मार डालेंगे, कत्लेआम कर डालेंगे, क्या ये बयान इलेक्शन के अंदर अलाउड है? ये अल्फाज वारिस पठान बोलता तो अब तक आसमान टूट पड़ता, मेरे खिलाफ एफआईआर हो जाती, मुझे जेल में डाल दिया जाता, अब क्यों सब खामोश बैठे हैं?" 

"अबकी बार 200-250 पार करना भी मुश्किल" 

उन्होंने कहा, "बीजेपी अपनी ओछी हरकतों पर आ गई। मुसलमानों को गालियां दो, सिचुएशन को पोलराइज करो, नफरत फैलाओ, यही इनकी मंशा रह गई है, क्योंकि बीजेपी को पता चल गया है कि अबकी बार 200-250 पार करना भी मुश्किल है। नवनीत राणा को इस बार समझ आ गया है कि वह अमरावती से बुरी तरीके से चुनाव हार रही हैं और वहां से आनंदराज अंबेडकर भारी अंतर से चुनाव जीत रहे हैं, जिनको हमारी पार्टी ने समर्थन दिया था।"

"ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि..."

दरअसल, नवनीत राणा ने अपने एक बयान में कहा, "15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए। एक छोटा और बड़ा भाई है। छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां गए। सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे हम लोगों को। बता दें कि हैदराबाद लोकसभा सीट पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी की माधवी लता आमने-सामने हैं।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement