Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मत पूछ मेरी पहचान कहां तक है, तू बदनाम कर तेरी औकात जहां तक है', टिकट मिलने से पहले ही महायुती में छिड़ा पोस्टर वॉर

5 बार सांसद रह चुकी भावना गवली और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री संजय राठौड़ दोनों शिंदे सेना में है और दोनों ही वाशिम यवतमाल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक है। इनका पोस्टर वॉर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 12, 2024 9:20 IST
महायुति में पोस्टर वॉर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महायुति में पोस्टर वॉर

वैसे तो लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चुनावी घमासान तेज हो रहा है लेकिन महायुति की सांसद भावना गवली और उनके ही पक्ष के वाशिम के पालक मंत्री संजय राठौड़ का इन दिनों चल रहा मनमुटाव और टिकट के लिए जारी रस्सीकशी अब पोस्टरों पर नजर आ रही है।

संजय राठौड़ की बेटी ने पोस्टर का दिया जवाब

वाशिम यवतमाल मतदार संघ में एक तरफ भावना गवली के समर्थकों ने ''मत पूछ मेरे नाम की पहचान कहां तक है, तू बदनाम कर तेरी औकात जहां तक है'' इस तरह का पोस्टर लगवाया तो वही दूसरी तरफ पालक मंत्री संजय राठौड़ की बेटी भी इस पोस्टर वॉर में पीछे नहीं रही और उसने भी एक पोस्टर जारी किया और सांसद गवली के पोस्टर का जवाब दिया। इसमें लिखा है, ''मैं हर तूफान का सामना करूंगी, मुझे विश्वास है पैरों के नीचे जमीन है, साथ में जानता है मैं जमीन पर पैर जमाए हुए खड़ी हूं, सह्याद्री की तरह जाकर कह दो उन तूफानों को आपकी गांठ दामिनी संजय राठौड़ से है।''

अजित पवार गुट के चद्रकांत ठकरे को भी टिकट की आस

बता दें कि 5 बार सांसद रह चुकी भावना गवली और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री संजय राठौड़ दोनों शिंदे सेना में है और दोनों ही वाशिम यवतमाल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक है। इनका पोस्टर वॉर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, महायुति में शामिल अजित पवार गुट के वाशिम जिला परिषद के अध्यक्ष चंद्रकांत ठाकरे भी इसी निर्वाचन क्षेत्र में टिकट की आस लगाए बैठे हैं। उनके भी पोस्टर इन दोनों जगह पर दिखाई देने लगे हैं जिस पर लिखा है कि ''विकास का वादा चंद्रकांत दादा'' जिसे देखकर जिले भर में इस राजकीय टिकट को लेकर होने वाली रस्सीकशी में बाजी कौन मारता है और टिकट किसे मिलता है, इस ओर सभी का ध्यान लगा है।

(रिपोर्ट- इमरान खान)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement