Thursday, July 11, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: नागपुर में बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़े, सेना के 2 जवानों की मौत, 7 घायल

नागपुर के कन्हान पुल पर एक ऑटो और ट्रैवलर बस के बीच भिड़ंत में सेना के 2 जवानों की मौत हो गई और कुल 7 लोग गंभीर रूप में घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 17, 2024 6:45 IST
Nagpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नागपुर में बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़े

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में भीषण हादसा हुआ है। ऑटो और बस के बीच टक्कर में सेना के 2 जवानों की मौत हो गई है और 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें 6 आर्मी के हैं। हादसा नागपुर के कन्हान पुल पर हुआ। ऑटो और बस में ये टक्कर आमने सामने हुई, जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए। 

क्या है पूरा मामला?

नागपुर के कन्हान पुल पर एक ऑटो और ट्रैवलर बस के बीच भिड़ंत हो गई। इसमें 2 जवानों की मौत हो गई। 6 जवानों और एक ड्राइवर का इलाज जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो में ड्राइवर सहित 9 लोग सवार थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कामठी में गार्ड रेजीमेंट सेंटर के आठ जवान ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। न्यू कामठी पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

स्कोडा कार ने 6 लोगों को कुचला 

शनिवार को ही खबर सामने आई थी कि नागपुर में एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने सड़क के किनारे खड़े 6 लोगों को टक्कर मार दी थी। ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

सीसीटीवी में देखा गया था कि कुछ लोग सड़क के किनारे खड़े होते हैं, तभी एक तेज रफ्तार कार आती है और उन्हें जोरदार टक्कर मारती है। मामला नागपुर के केडीके कॉलेज के पास का है। इस घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement