Monday, May 06, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: अमरावती में एक साथ सैकड़ों लोगों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, विधायक रवि राणा की मौजूदगी में लगे नारे

इस रैली में सैकड़ों लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। अमरावती से विधायक रवि राणा की उपस्थिति में हजारों भक्तों द्वारा परशुराम पूजन किया गया और राजकमल चौक पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: April 22, 2023 23:47 IST
Hanuman Chalisa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हनुमान चालीसा

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती में एक साथ सैकड़ों लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है। इस मौके पर विधायक रवि राणा भी मौजूद रहे और लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया। दरअसल अमरावती जिले में भगवान श्री परशुराम की जयंती के अवसर पर अखिल हिंदू समाज एवं ब्राह्मण महासंघ की ओर से आयोजित भव्य रैली निकाली गई थी। 

इस रैली में सैकड़ों लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। अमरावती से विधायक रवि राणा की उपस्थिति में हजारों भक्तों द्वारा परशुराम पूजन किया गया और राजकमल चौक पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इस दौरान अमरावती का पूरा राजकमल परिसर जय परशुराम, जय श्री राम, जय बजरंगबली और भारत माता के नारों से गूंज उठा।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के सार्वजनिक गायन को लेकर पहले भी सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज रह चुकी हैं। बीते साल अप्रैल में जब अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने मातोश्री के समाने हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था, तो उद्धव ठाकरे सरकार में उन्हें जेल हो गई थी। वहीं इस बार हनुमान जयंती के मौके पर नवनीत राणा ने एक बार फिर हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ किया था और उद्धव ठाकरे पर तंज कसा था।

ये भी पढ़ें: 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का ICU में चल रहा इलाज, हॉस्पिटल ने उनकी सेहत को लेकर कही ये बात

'सत्यपाल मलिक की बातों को गंभीरता से ले केंद्र सरकार', BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ये बात भी कही 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement