Saturday, May 11, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: कल्याण-नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को कुचला, 3 की मौके पर मौत, 2 घायल

महाराष्ट्र के कल्याण-नासिक हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रहे लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक मजदूरी का काम करते थे और काम करके घर वापस लौट रहे थे।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 25, 2023 9:52 IST
accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कल्याण-नासिक हाईवे पर कार ने लोगों को कुचला

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण-नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रहे 5 लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। मृत लोगों की पहचान जगदीश महेंद्रसिंग डावर, सुरमल मांजरे, दिनेश तारोले के रूप में हुई है। ये लोग मध्य प्रदेश से थे और महाराष्ट्र में मजदूरी करते थे। मृतक काम के बाद घर लौट रहे थे, इसी दौरान ये घटना घटित हुई।

एनएच 43 पर भी बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एनएच 43 पर भी बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई है। इस बात की जानकारी उमरिया की पुलिस अधीक्षक निवेदिता नायडू ने दी है। 

18 सितंबर को भी हुआ था हादसा

इससे पहले 18 सितंबर को भी नासिक जिले में मुंबई-आगरा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था। सड़क पर खड़े कंटेनर में एक तेज रफ्तार कार के टकराने से 4 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि कार के परखच्चे उड़ गए थे। मृतकों की पहचान बीजेपी नेता किरण अहिरराव, प्रवीण पवार, अनिल पाटिल और कृष्णकांत माली के रूप में हुई थी।

जलगांव के पास हुआ था हादसा

एक हफ्ते पहले महाराष्ट्र में जलगांव के पास सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में राजस्थान के 2 लोगों की मौत हो गई थी और 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। ये हादसा सूरत-नागपुर हाईवे के पास एरांडोल गांव के पास हुआ था। दरअसल नीमकाथाना से चौधरी यात्रा कंपनी की एक बस शुक्रवार सुबह 10:30 बजे औरंगाबाद के लिए निकली थी। लेकिन ड्राइवर ने बताया कि बॉटल नेक के पास आते ही बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। जिसकी वजह से ये हादसा हो गया और बस नदी के पुल की दीवार से टकराकर गड्‌ढे में गिर गई।

ये भी पढ़ें: 

दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को अंत्योदय दिवस के रूप में क्यों मनाते हैं? जानें इस महान नेता के जीवन से जुड़ी बड़ी बातें 

भारत की ताकत हो जाएगी डबल, आज वायुसेना में शामिल होगा C-295 एयरक्राफ्ट, यहां जानें खासियत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement