Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जब आमने-सामने आए शरद और अजित पवार गुट के अध्यक्ष, उसके बाद जो नजारा देखने को मिला, हर कोई हैरान

क्या अजित पवार का मंत्रियो और विधायकों के साथ शरद पवार से मिलना और उन्हें मनाने की कोशिश रंग लाती दिख रही है? कल ही अजित पवार ने बतौर वित्तमंत्री एनसीपी के सभी विधायकों को जमकर फंड भी दिया है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Khushbu Rawal Updated on: July 24, 2023 16:45 IST
sunil tatkare jayant patil- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुनील तटकरे और जयंत पाटिल गर्मजोशी से एक-दूसरे से मिलते दिखे

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में हाल ही में बड़ी फुट हुई है। चाचा शरद पवार का साथ छोड़कर अजित पवार सरकार में शामिल हो गए हैं। अजीत गुट ने सुनील तटकरे को महाराष्ट्र एनसीपी अध्यक्ष बनाया तो शरद पवार गुट से जयंत पाटिल महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष हैं लेकिन महाराष्ट्र विधान भवन में आज एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

फिर साथ आएंगे छोटे और बड़े पवार?

दरअसल, विधान भवन की लॉबी में आज सुनील तटकरे और जयंत पाटिल गर्मजोशी से एक-दूसरे से मिलते दिखे। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से झप्पी भी दी और हंसकर बातें भी की। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या शरद पवार और अजित पवार गुट में आपसी कोई समझौता हो गया है? क्या अजित पवार का मंत्रियो और विधायकों के साथ शरद पवार से मिलना और उन्हें मनाने की कोशिश रंग लाती दिख रही है? कल ही अजित पवार ने बतौर वित्तमंत्री एनसीपी के सभी विधायकों को जमकर फंड दिया है। उन्होंने जयंत पाटिल को भी फंड दिया जिससे वह भी खुश है।

शरद पवार गुट के 3-4 बड़े नेता विधायकों को छोड़े तो अन्य विधायक विधान भवन नहीं आ रहे हैं। ऐसे में क्या ये संकेत है कि दोनों छोटे और बड़े पवार भविष्य में साथ साथ आएंगे?

'महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार जल्द बनेंगे सीएम'
वहीं, एनसीपी के विधायक अमोल मिटकरी ने अजित पवार को लेकर बड़ा दावा किया है। मिटकरी ने ट्वीट कर दावा किया है कि डिप्टी सीएम अजित पवार जल्द ही सीएम पद की शपथ लेंगे। अपने ट्वीट में मिटकरी ने वैसी ही लाइन लिखी है जैसे शपथ के दौरान कोई नेता बोलता है। मिटकरी ने लिखा है, "मैं अजित अनंतराव पवार... महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले रहा हूँ कि…! बहुत जल्द"

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement