Saturday, July 20, 2024
Advertisement

VIDEO: डॉक्टर साहब ने खाने के लिए ऑर्डर की आइसक्रीम, पैकिंग खोला तो निकली इंसानी उंगली

मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक डॉक्टर ने ऑनलाइन होम डिलीवरी ऐप के जरिए एक कोन आइसक्रीम ऑर्डर की थी, जिसमें से इंसान की उंगली निकली है। इस मामले में जांच की जा रही है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: June 13, 2024 12:57 IST
आइसक्रीम में मिली कटी उंगली- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आइसक्रीम में मिली कटी उंगली

महाराष्ट्र के मुंबई के एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक डॉक्टर ने खाने के लिए एक ऑनलाइन होम डिलीवरी ऐप के जरिए आइसक्रीम मंगवाई, लेकिन जब वह उसे खाने लगे तो उन्हें उसमें उंगली दिखी। जिसके बाद डॉक्टर साहब ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए FIR दर्ज़ कर उंगली को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा।

इस एप्लीकेशन से किया था ऑर्डर

दरअसल, मुंबई के मलाड इलाके के रहने वाले 27 वर्षीय डॉक्टर ऑर्लेम ब्रेंडन सेराओ ने बीते बुधवार को जेप्टो डिलीवरी ऐप से एक कोन आइसक्रीम ऑर्डर की। आइसक्रीम का नाम Yummo butterscotch है। फिर थोड़ी देर बाद डिलवरी ब्वॉय ने उन्हें उनका पैकेज दिया, जिसके बाद वह बड़े ही चाव से आइसक्रीम खाने लगे, खाते वक्त उन्होंने जब आइसक्रीम को देखा तो उनके होश उड़ गए। आइसक्रीम के अंदर उन्हें एक कटी हुई इंसानी उंगली मिली जो लगभग 2 सेंटीमीटर की थी।

बहन ने किया था ऑर्डर

पुलिस ने इस मामले में बताया कि जिस व्यक्ति को आइसक्रीम के अंदर से कटी हुई उंगली मिली वह व्यक्ति पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर है। सेराओ की बहन जब घर के लिए किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी तो इसी दौरान उन्होंने अपनी बहन से एक आइसक्रीम भी ऑर्डर करने के लिए कहा था। फिलहाल मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस करेगी जांच

पुलिस ने आगे कहा कि यह आइसक्रीम जहां मैन्युफैक्चर की गई उन स्थानों की भी पुलिस जांच करेगी ताकि इस बात की पुष्टि हो सके कि वह उंगली किसकी थी। साथ ही पुलिस ने इस मामले में एफआईआर राजिस्टर करते हुऐ उंगली को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें:

ठाणे में फ्लैट की छत गिरने से बुजुर्ग दंपति और बेटा घायल; लगभग 100 अन्य को निकाला गया 

बारामती में चाचा अजित के सामने भतीजे युगेंद्र ठोकेंगे दावेदारी? विधानसभा चुनाव में बदला ले सकते हैं शरद पवार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement