Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई: मोबाइल गेम खेलने को नहीं मिला, तो 16 साल की लड़की ने कर लिया सुसाइड

मुंबई में एक लड़की और उसके छोटे भाई के बीच मोबाइल में गेम खेलने को लेकर मामूली झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह पास के मेडिकल स्टोर से चूहे मारने वाली दवा रैटोल लेकर घर के बाहर आई और छोटे भाई के सामने पी ली।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2021 11:11 IST
मुंबई: मोबाइल गेम...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मुंबई: मोबाइल गेम खेलने को नहीं मिला, तो 16 साल की लड़की ने कर लिया सुसाइड

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई में 16 साल की लड़की के खुदकुशी करने से सनसनी फैल गई। खबर के मुताबिक, यहां के कंदीवाली पूर्व समता नगर पुलिस स्टेशन की हद में जानू पाढा कंपाउंड में रहने वाली छात्रा को मोबाइल में गेम खेलने को नहीं मिला तो उसने रैटोल खाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के इस कदम से परिवार वाले सदमे में हैं।

घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है जब लड़की और उसके छोटे भाई के बीच मोबाइल में गेम खेलने को लेकर मामूली झगड़ा हुआ था जिसके बाद लड़की पास के मेडिकल स्टोर से चूहे मारने वाली दवा रैटोल लेकर घर के बाहर आई और छोटे भाई के सामने पी ली। छोटे भाई ने इसकी जानकारी परिवार को दी जिसके बाद तुरंत उसे शताब्दी हॉस्पिटल लेकर गए। घटना की जानकारी जैसे ही समता नगर पुलिस को लगी। समता नगर पुलिस स्टेशन के पीएसआई संतोष खरडे ने मौके पर पहुंचकर परिवार वालों से पूछताछ की।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे शताब्दी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पीड़ित लड़की की मौत की सूचना के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिवार के हवाले कर दिया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसी तरह का मामला बिहार के गोपालगंज से भी सामने आया है था। यहां एक शख्स ने अपने 12 साल के नाबालिग लड़के को मोबाइल गेम खेलने से रोका तो वह इतना गुस्सा हो गया कि उसने गले में फांसी का फंदा लगा लिया। उसे फंदे पर झूलता देख मां-बाप बेटे को तुरंत अस्पताल ले गए जहां अस्पताल में नाजुक हालत होने के बाद उसे दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement