Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: पुलिस को चकमा देने के लिए दलदल में जा छुपा मोस्ट वांटेड अपराधी, जानिए फिर...

मुंबई की मीरा भायंदर पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी को जंगल से धर दबोचा। पुलिस को देखते ही आरोपी दलदल में छुप गया था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस का जवान भी कीचड़ में कूद पड़ा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 25, 2023 13:56 IST
भायंदर पुलिस की लिस्ट में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी - India TV Hindi
भायंदर पुलिस की लिस्ट में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी

मुंबई की मीरा भायंदर पुलिस की लिस्ट में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी कल्याण के पास आंबिवाली के जंगल से धर दबोचा गया। आरोपी अलीहसन अबु ईरानी आंबिवाली की ईरानी बस्ती का निवासी है। पुलिस को देख आरोपी दलदल में छुप गया था। हालांकि, मीरा भायंदर और खड़कपाड़ा पुलिस के जवानों ने अपनी जान जोखिम में डालकर अपराधी अलीहसन को दलदल से निकाल कर हिरासत में लिया। 

फुटेज में दिखाई देने वाले आरोपी की शिनाख्त

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के मीरा भायंदर में हाल ही में एक चैन स्नैचिंग की घटना हुई थी। घटना का CCTV फुटेज मीरा भायंदर क्राइम ब्रांच के हाथ लगा। फुटेज में दिखाई देने वाले आरोपी की शिनाख्त अलीहसन ईरानी के रूप में हुई, जो आंबिवाली के ईरानी बस्ती का रहने वाला है। सूचना मिलते ही मीरा भायंदर क्राइम ब्रांच की यूनिट ने कल्याण की खड़कपाड़ा पुलिस की मदद से अपराधी को पकड़ने के लिए उसके घर के बाहर जाल बिछाया। 

घर की खिड़की से कूदकर जंगल की ओर भागा

पुलिस को देख अपराधी अलीहसन घर की खिड़की से कूदकर जंगल की ओर भाग गया। हालांकि, मीरा भायंदर क्राइम ब्रांच का एक जवान उस पर नजर बनाए हुए था। उसे चकमा देने के लिए अपराधी कीचड़ और झाड़ियों में छुप गया। उसे पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी भी कीचड़ में कूद पड़ा। अपराधी और पुलिसकर्मी के बीच झड़प हुई। 

भायंदर पुलिस की लिस्ट में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी पकड़ा गया

Image Source : INDIATV
भायंदर पुलिस की लिस्ट में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी पकड़ा गया

कीचड़ में अपराधी-पुलिसकर्मी में हुई झड़प

अपराधी ने पुलिसकर्मी का मुंह कीचड़ में दबा दिया था, लेकिन सही समय पर खड़कपाड़ा थाने के असफर गायकवाड ने मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मी को बचाया और अपराधी अलीहसन को कीचड़ से बाहर निकालकर मीरा भायंदर पुलिस के हवाले किया। आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए मीरा भायंदर पुलिस अपराधी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

      - सुनिल शर्मा की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement